राजस्थान के सीएम बने बाबा बालकदास, लेटर वायरल ! जानिए सच्चाई ?

viral 2

राजस्थान: सोशल मीडिया में ऐसा ही एक दावा तेजी से वायरल हो रहा है। जिसके मुताबिक तिजारा विधानसभा से इमरान खान को हराने वाले बाबा बालकनाथ योगी राजस्थान के अगले मुख्यमंत्री बन गए है। वे 10 दिसंबर को वो सीएम के तौर पर शपथ लेंगे।Rewari: साइबर फ्रॉड के बचाव के लिए यात्राओं को जागरूक किया

बीजेपी के लेटरहेड पर नोटिस जारी: बीजेपी लेटर हैड पर लेटर जारी किया गया है। जिसमे बाबा को सीएम तथा दो अन्य को उपमुख्यमंत्री नियुक्त दिखया गया है। सबसे अहम बात यह है मोहर व साईन तक भी किए हुए है। ये लेटर तेजी से वायरल हो रहा है।
IMG 20231206 WA0214
जानिए पूरा सच.

5 राज्यों के विधानसभा चुनाव के नतीजे हाल ही में आए हैं। राजस्थान विधानसभा चुनाव में बीजेपी को 115 सीटों के साथ बंपर जीत हासिल हुई है। बीजेपी की जीत के बाद से ही चर्चा तेज है कि राजस्थान का अगला मुख्यमंत्री कौन होगा।Hero MotoCorp ने रेवाड़ी पुलिस को 20 बाइक व 10 स्कूटी की डोनेट

लेटर मे दावा किया गया है सीएम बाबा बालकदास को, रिया देवी व किरोणीलाल मीणा को उपमंत्री बनाया हुआ है। हालांकि बीजेपी की से इस नोटिस को लेकर इसे फर्जी बताया है। लेकिन सबसे बडा यह सवाल है इस तरह के लेटर जारी करने वाले पर कार्रवाई क्यों नही।

About Sunil Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 8 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में Best24News.com डिजिटल बेवसाइट का admn हूँ। यहां क्राइम, मनोरजन,, रेलवे, रोडवेज, ​​शिक्षा व रूटिन की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by Sunil Chauhan