रास्ते में रोड़े डालकर सड़क बनाना भूला विभाग, रोज हो रहे हादसे

धारूहेडा: गांव ततारपुर खालसा से खरखड़ा को जाने वाली सड़क पर विभाग रोड़े डालकर बनाना भूल गया है। करीब डेढ़ वर्ष पहले संबंधित विभाग की तरफ से सड़क को बनाने के लिए रोड़े डाले गए थे, लेकिन आज तक सड़क को बनाया नहीं गया है। सड़क पर रोड़े पड़े होने के कारण ग्रामीणों को खासी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। वहीं सबसे अहम बात तो यह कि ग्रामीणों की ओर से संबंधित विभाग के अधिकारियों को शिकायत करने के बावजूद कोई सुनवाई नहीं की जा रही है।

Covid update rewari: रेवाडी में मिले कोरोना के 3 केस, स्वास्थ्य विभाग की उडी नींद

रास्ते में रोड़े पड़े होने के चलते हो रहे हैं आए दिन हादसे: ग्रामीण भरत कुमार, धर्मबीर यादव, भगतराम, नत्थूराम, भरत सिंह आदि ने आरोप लगाते हुए बताया कि करीब पांच साल से सड़क का निर्माण कार्य सुस्ती से चल रहा है। उन्होंने कहा कि करीब डेढ़ वर्ष पूर्व मार्केट कमेटी की ओर से सड़क निर्माण के लिए रास्ते में रोड़ डाले गए थे, लेकिन अभी तक इस सड़क को नहीं बनाया गया है।

ITBP के जवान का बस में पर्स व मोबाइल चोरी: खाते से उडाए 2.59 लाख

उन्होंने कहा कि रास्ते में रोड़ पड़े होने के कारण न केवल ग्रामीणों का पैदल चलना मुश्किल हो गया है, बल्कि रोड़े पड़े होने के कारण कई दोपहिया वाहन चालक गिरकर घायल भी हो चुके हैं। उन्होंने कहा कि इसको लेकर कई बार मार्केट कमेटी के अधिकारियों को भी शिकायत की जा चुकी है, लेकिन कोई सुनवाई नहीं की जा रही है। उन्होंने जिला प्रशासन से उक्त सड़क का निर्माण कार्य कराने की मांग उठाई है ताकि ग्रामीणों को आवागमन में किसी प्रकार की परेशानी का सामना न करना पड़े।

पुलिस ने किए पुख्ता प्रबंध: 31 दिसंबर की रात को हुडदंग करने वालो की खैर नहीं

 

About PK Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 5 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में best24news.com डिजिटल बेवसाइट पॉलिटिक्स, मौसम, अपराध की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by PK Chauhan