यूरो इंटरनेशनल स्कूल धारूहेडा में बच्चो ने दी रंगारंग प्रस्तुति

धारूहेडा: इंटरनेशनल स्कूल में किंडरगार्टन के साथ कक्षा 2 के भारतीय मूल्यों “संस्कार” की एक मनोरंजक प्रस्तुति का आयोजन किया। कार्यक्रम में यूरो ग्रुप ऑफ स्कूल्स के अध्यक्ष सत्यवीर यादव के साथ स्कूल की प्रिंसिपल श्रीमती मीनू दुबे की उपस्थिति थी।
कार्यक्रम की शुरुआत दीप प्रज्ज्वलन के साथ हुई, जिसमें भगवान गणेश की पूजा के लिए ‘गणेश वंदना’ की मंत्रमुग्ध कर देने वाली प्रस्तुति दी गई। सभी दर्शकों का बहुत ही सुंदर तरीके से स्वागत करने के लिए किंडरगार्टन द्वारा मनमोहक नृत्य प्रस्तुति दी गई। इसके बाद अपने माता-पिता के लिए अपनी नैतिकता दिखाने के लिए गाने गाए गए, जिसने सभी के दिलों को प्यार और समृद्धि से भर दिया। योग शक्ति, संतुलन और लचीलेपन में सुधार करता है। छात्रों ने मंच पर बहुत अच्छा प्रदर्शन किया है और अपने स्वास्थ्य पर जोर देने के लिए अपने आकाओं की देखरेख में चाल चलकर अपनी प्रतिभा दिखाई है। प्रिंसिपल मीनू दुबे ने स्टूडेंट्स को स्टेज पर सर्टिफिकेट देकर पुरस्कृत किया।

About PK Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 5 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में best24news.com डिजिटल बेवसाइट पॉलिटिक्स, मौसम, अपराध की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by PK Chauhan