कैमिकल युक्त पानी में डूबा धारूहेडा: हाईवे न 48 पर लेट महिलाओ ने ​किया प्रदर्शन, लगाया जाम

 

विधायक चिरजीवराव ने जलभराव में चलाई कागज की किश्ती

धारूहेडा: सुनील चौहान। राजस्थान के भिवाडी से लगातार आ रहे कैमिकलयुक्त दूषित पानी और बरसात से बेहाल हो रहे लोगों के घरों तक पानी भरा हुआ है। इसका जायजा लेने रेवाडी विधायक चिरंजीव राव पंहूचे। विधायक चिरंजीव राव लगभग 4 फीट पानी के बीचों बीच होकर लोगों के घरों में पंहूचे।

 

स्थानीय लोगों के साथ विधायक चिरंजीव राव ने भी पानी में पैदल चलकर प्रदर्शन किया व पानी में कागज की नाव चला कर जिला प्रशासन के खिलाफ रोष प्रकट किया।

dharuhera jam 2 scaled विधायक चिरंजीव राव ने मौके पर ही अपने फोन से जिला उपायुक्त यशेंद्र सिंह को फोन किया और स्पीकर को ऑन करने सभी को सुनाया। जिला उपायुक्त ने वहीं आश्वासन दिया कि जल्द ही समस्या का समाधान करवा दिया जाएगा।

dharuhera jam 3 scaled
सडक पर लेट किया विरोध प्रर्दशन: विधायक चिरंजीव राव ने कहा कि जनता इतनी परेशान है कि सडक़ पर लेट कर विरोध प्रदर्शन करने को मजबूर हैं। पिछले 15 दिनों से कुछ भी खाया पिया नहीं है घर में सोच करने की व्यवस्था भी नहीं है, घर में रखा सारा कीमती सामान भी जल चुका है। चिरंजीव राव ने कहा कि उन्होंने विधानसभा में कई बार मुद्दे को उठाया है। पिछले दिनों मुख्यमंत्री आए तब उन्होंने भी आश्वासन दिया उसके बावजूद भी आज तक कोई सुधार नही हो पाया है। यहां पर लोगों को बहूत भारी नुक्सान हो रहा है। इसलिए सरकार को मुआवजा भी देना चाहिए।

dharuhera jam 1 scaled
10 किलोमीटर तक लगा जाम: यहां पर स्थानीय लोगों ने नेशनल हाईवे को जाम कर दिया। प्रशासन के आला अधिकारियों व विधायक ने जनता से खूब अनुरोध किया लेकिन स्थानीय लोग टस से मस नहीं हुए जिसके कारण लगभग 10 किलोमीटर एनएच 48 पर जाम लग गया। जाम की सूचना के बाद मौके पर पहुंचे एसडीएम रविंद्र कुमार, तहसीलदार प्रदीप देशवाल व डीएसपी अमित भाटिया भी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। विधायक चिरंजीव राव ने एसडीएम व तहसीलदार को भी साथ ले जाकर लोगों के घरों को दिखाया।
चिरंजीव राव ने कहा कि लोगों को कितनी तख्लीफ हो रही है वो प्रशासन को दिखाने के लिए आज हम इक्_ा हुए थे। लोगों ने सांकेतिक जाम को खत्म कर दिया है। लेकिन यहां के लोग नरकिय जिंदगी जीने को मजबूर हो रहे हैं। इसलिए सरकार को इस समस्या का समाधान जल्द से जल्द करवाना चाहिए।

About PK Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 5 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में best24news.com डिजिटल बेवसाइट पॉलिटिक्स, मौसम, अपराध की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by PK Chauhan