नितिन गडकरी को जेल में बंद कुख्यात गैंगस्टर ने दी थी धमकी, जानिए कौन है वो

GADKARI

मुंबई: केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी को लेंड लाईन पर एक घंटे में तीन बार जान से मारने की धमकी देने व बंम से कार्यालय उडाने की धमकी देने वाले शख्स की पहचान हो गई है। कॉल करने वाला कुख्यात गैंगस्टर और हत्या का आरोपी जयेश कांथा है, जो कर्नाटक के बेलगावी जेल में बंद है।

Weekly Horoscope (16-22 Jan):नौकरी को लेकर इन राशियो की रहेगी बल्ले, जानिए इस स्पताह आपका कैस रहेगा भविष्य

बेलागवी रवाना हुई पुलिस : अमितेश कुमार ने बताया कि जेल प्रशासन ने आरोपी के पास से एक डायरी जब्त की है, नागपुर पुलिस की एक टीम जांच के लिए बेलागवी रवाना हुई है। नागपुर पुलिस ने प्रोडक्शन रिमांड मांगा है।

NITIN

नितिन गडकरी को पहले सात मिनट के अंदर दो बार कॉल किया गया, फिर एक घंटे बाद एक और कॉल करके धमकी दी गई। पुलिस अधिकारियों के मुताबिक तीनों धमकी भरे कॉल गडकरी के नागपुर स्थित कार्यालय में सुबह 11.25 बजे और 11.32 बजे और 12.32 बजे आए थे।

एक्शन मोड में गृह मंत्री अनिल विज: एसएचओ और दो पुलिसकर्मियों किए सस्पेंड, कैथल के एसपी को लगाई फटकार
नितिन गडकरी की सुरक्षा बढ़ाई गई
नागपुर के डीसीपी राहुल मदाने ने बताया कि नितिन गडकरी को तीन धमकी भरे फोन कॉल आए थे। गडकरी की मौजूदा सुरक्षा बढ़ा दी गई है। उनके कार्यक्रम स्थल पर भी सुरक्षा बढ़ा दी गई है।

तीन बार मिली थी धमकी: गडकरी के खामला इलाके में स्थित जनसंपर्क कार्यालय में सुबह 11 बजकर 25 मिनट से दोपहर साढ़े 12 बजे के बीच धमकी भरे तीन फोन आए। एक पुलिस अधिकारी ने शनिवार रात बताया कि फोन करने वाले की पहचान कर ली गई है और अपराध शाखा की एक टीम को कर्नाटक भेजा गया है।

About PK Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 5 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में best24news.com डिजिटल बेवसाइट पॉलिटिक्स, मौसम, अपराध की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by PK Chauhan