Geyser Bucket: कमाल की बाल्टी, गिजर की बोल्टी बंद, कीमत महज इतनी

balti

Geyser Bucket: बढ़ती सर्दी के साथ एक गीजर (Geyser) की डिमांड भी काफी ज्यादा बढ़ चुकी है। आज हम आपके लिए एक खास तरह की बाल्टी (Cheapest Geyser) लेकर आए हैं, जिसे ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर काफी पसंद किया जा रहा है। ये कमाल की बाल्टी आम नहीं है बल्कि पानी गर्म करना वाला एक गीजर है

Kosli News: रतनथल जोहड पर अतिक्रमण, पैमाईस को लेकर गोलमाल

मिनटों मे पानी मर्ग: आप कहीं पर भी लगाकर बस पानी डालकर इसे चालू कर सकते हैं। आइए मिनटों में पानी को गर्म करने वाली गीजर बाल्टी (Geyser Bucket in India) के बारे में विस्तार से जानते हैं।

जानिए इसकी खासियत
खासियत की बात करें तो इस बाल्टी के अंदर एक इमर्जन हीटर लगा हुआ है। इसकी मदद से पानी को गर्म होता है। आप जब इसके प्लगिंग करते हैं तो ये बाल्टी के पानी को गर्म कर देता है। ये बाल्टी, पानी को गर्म करने के लिए अधिक समय नहीं लेती है जिससे आपका समय भी बच सकता है।

सावधान! Unkhnown की वीडियो कॉल बन सकती है मुसीबत, जानिए कैसे?
आनलाईन करे खरीददारी: बकेट गीजर को आप ऑनलाइन ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म जैसे- अमेजन या फ्लिपकार्ट से खरीद सकेंगे। इसकी कीमत 1200 से लेकर 2000 रुपये के बीच है। अगर आप ऑनलाइन नहीं खरीदना चाहते हैं तो ऑफलाइन तरीके यानी बाजार में जाकर इस बाल्टी गीजर को खरीद सकते हैं।

गीजर खरीदना हुआ महंगा: मार्केट में इसकी कीमत अलग-अलग है। अगर ज्यादा कैपेसिटी का गीजर खरीदनें जाएं तो उसकी कीमत कम से कम 5000 रुपये (Geyser under 5000) तो होती ही है। हालांकि, कम कैपेसिटी के गीजर को 2000 हजार रुपये (Geyser under 2000) तक में खरीदा जा सकता है।

 

 

 

 

 

About PK Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 5 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में best24news.com डिजिटल बेवसाइट पॉलिटिक्स, मौसम, अपराध की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by PK Chauhan