Delhi news: गुरूग्राम से दिल्ली जाने वाले सावधान: 60 दिन बंद रहेगा ये रोड

ROAD 11zon

Delhi news:  राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली और NCR क्षेत्र में वाहन चालकों के लिए एक जरूरी खबर सामने आई है। मरम्मत कार्य की वजह से IGI एयरपोर्ट के पास ट्रैफिक जाम की स्थिति रहेगी।

दिल्ली- गुरुग्राम के बीच ये बडी समस्या आने वाली है। दिल्ली- जयपुर (NH- 48) की सर्विस लेन मरम्मत कार्य के चलते अगले 60 दिन बंद रहेगी। रूट पर सफर करने वाले लोगों को परेशानी झेलनी पड़ सकती है।

गुरुग्राम से दिल्ली के बीच सफर करने वाले वाहन चालकों को बडी समस्या का सामना करना पड़ेगा। ट्रैफिक पुलिस बताया कि रेलवे स्टेशन, IGI एयरपोर्ट और अस्पताल जाने वाले लोगों को सुझाव दिया है कि जाम से बचने से समय से पहले चले।

NH JAM 1

पुलिस ने जारी की एडवाईजरी

सर्विस लेन पर मरम्मत कार्य के दौरान दिल्ली- गुरुग्राम के बीच आवाजाही करने के लिए महरौली से गुरुग्राम वाया आया नगर बॉर्डर, पुराना गुरुग्राम से कापसहेड़ा से समालखा रोड, गुरुग्राम से द्वारका एक्सप्रेस वाया यशोभूमि द्वारका सेक्टर- 23 क्रांसिग जानकी चौक से द्वारका सेक्टर 8/ 9 T प्वाइंट सेक्टर- 7, गणपति चौक सेक्टर- 7, 9 से होते हुए सेक्टर- 1 के क्रांसिग से दाहिने मुड़कर पालम फ्लाईओवर के जरिए धौला कुंआ होते हुए अपने जान की सलाह दी है। Delhi news

डाबड़ी- गुरुग्राम रोड- द्वारका फ्लाईओवर- द्वारका रोड़- स्टेशन रोड़- परेड रोड़ और गुरुग्राम- द्वारका एक्सप्रेस- यशोभूमि से महिपालपुर होते हुए धौला कुंआ पहुंचकर आगे का सफर पूरा कर सकते है। इतना ही नहीं IGI एयरपोर्ट जाने के लिए मेट्रों का इस्तेमाल करने की सलाह दी गई है।

जानिए कहां रहेगा ट्राफिक जाम

मरम्मत कार्य को पूरा करने में 60 दिन का समय लगेगा। इससे गुरुग्राम से महिपालपुर के बीच ट्रैफिक प्रभावित रहेगा। भीषण ट्रैफिक जाम की स्थिति से जूझना पड़ सकता है।Delhi news

दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने बताया है कि NH-48 एनएसजी ऑफिस से महिपालपुर पेट्रोल पंप तक के बीच सर्विस लेन का सेंट्रल वर्ज की रेलिंग गिरने के कारण उसका मरम्मत कार्य शुरू किया गया है।Delhi news

About Sunil Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 8 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में Best24News.com डिजिटल बेवसाइट का admn हूँ। यहां क्राइम, मनोरजन,, रेलवे, रोडवेज, ​​शिक्षा व रूटिन की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by Sunil Chauhan