Delhi News: छह दिन में दिल्ली पुलिस की दूसरी बडी सफलता, फिर पकडी 2000 करोड की कोकिन

DELHI POLICE

महिपाल पुलिस ने पिछले सप्ताह पकडी थी 5000 हजार कराडे की कोकिन
Delhi News: दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल को मादक पदार्थ पकडने को लेकर एक बार फिर बड़ी सफलता मिली है। टीम ने दिल्ली रमेश नगर इलाके में एक गोदाम से करीब 2000 करोड़ की कोकीन जबत की है।

 

पिछले छह दिन के अंदर दिल्ली पुलिस को मिली यह दूसरी बड़ी कामयाबी है। जबकि पिछले सप्ताह महिपालपुर से 560 किलोग्राम कोकीन बरामद की गई थी। जिसकी कीमत अनुमानित करीब 5000 करोड़ रुपये थी। Delhi News

जानिए कैसे हुआ खुलासा

बता दे कि करीब 5000 करोड़ के ड्रग्स मामले में दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने सातवें आरोपी को गिरफ्तार किया है। जब आरोपी अखलाख से पूछताछ की उसने डर के चलते सारा राज खोल दिया। उसी के बताए ठिकाने पर टीम ने गुरूवार को दिल्ली के रमेश नगर में छापेमारी कर 200 किलो कोकीन बरामद की है। जिसकी कीमत करीब 2000 करोड आंकी गई है।

 

मास्टर माईड गोदाम कीपर विदेशी फरार

रमेश नगर के जिस गोदाम से ये कोकीन बरामद हुआ है, उस गोदाम में ड्रग्स रखने वाला शख्स यूके का नागरिक था और यहां कोकिन रखने के बाद वो फरार हो गया। पुलिस की टीम उसे काबू करने के लिए जगह जगह दबीश दे रही है।Delhi News

 

अंतरराष्ट्रीय ड्रग तस्कर गिरोह का हाथ

दिल्ली पुलिस की स्पेशल कार्यवाही में 2 हजार करोड़ रुपये से ज्यादा कीमत के कोकीन बरामद किया है. पुलिस ने बताया कि इस मामले की नार्को टेरर एंगल से जांच की जाएगी. पुलिस के अनुसार, कोकीन की इस बड़ी खेप के पीछे एक अंतरराष्ट्रीय ड्रग तस्कर गिरोह का हाथ है।

 

 

About Sunil Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 8 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में Best24News.com डिजिटल बेवसाइट का admn हूँ। यहां क्राइम, मनोरजन,, रेलवे, रोडवेज, ​​शिक्षा व रूटिन की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by Sunil Chauhan