Rewari News: कमीशन पर बेचता था गांजा, जानिए कैसे चढा हत्थे ?

KASOLA

Rewari News :जिले में गांजा तस्कर गिरोह तेजी से फल फूल रहा है। कसौला पुलिस ने अवैध मादक पदार्थ उपलब्ध कराने के मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किए गए आरोपी की पहचान गांव कसौला निवासी प्रकाश चन्द के रूप में हुई है।

कमीशन पर बेचता था गांजा: तस्करी गिरोह में आज कमीशन बेस कार्य कर​ते है। माल आपके पास पहुंचा दिया जाएगा। जब माल बिक जाए तो अपना कमीशन बाकी की राशि तस्कर माफिया के पास दी जाती है। वहीं फिर से उसके पास नय मॉल भेज दिया जाएगा।

ARRESTED

ये दबोचा: पुलिस को सूचना मिली थी कि साल्हावास के रहने वाला महिपाल निवासी गांव में नशीला पदार्थ सुल्फा बेचने का काम करता है। जो वह अभी सुल्फा बेचने के लिए गांव कसौला के बस स्टैंड पर खड़ा हुआ है। टीम ने काबू करके उसके कब्जे से 66.77 ग्राम अवैध मादक पदार्थ सुल्फा बरामद किया।

पुलिस ने आरोपी के खिलाफ थाना कसौला में नशीला पदार्थ अधिनियम के तहत मामला दर्ज करके आरोपी महिपाल को पहले ही गिरफ्तार कर लिया था। जो पुलिस द्वारा पूछताछ में आरोपी महिपाल ने बताया कि यह अवैध मादक पदार्थ गांव कसौला निवासी प्रकाश चन्द ने उपलब्ध करवाया था। पुलिस ने मादक पदार्श उपलबध करवाने वाले प्रकाश चन्द को भी शनिवार को गिरफ्तार कर लिया है।

About Sunil Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 8 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में Best24News.com डिजिटल बेवसाइट का admn हूँ। यहां क्राइम, मनोरजन,, रेलवे, रोडवेज, ​​शिक्षा व रूटिन की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by Sunil Chauhan