Rewari Crime news: रेवाडी में नशीली दवाइयां बेचते दो काबू, 113 अवैध नशीली टेबलेट्स व 2 नशीले इन्जेक्शन बरामद

रेवाडी: जिले में नशे का कारोबार खत्म नही हो पा रहा हैं। गली गली मे नशे का कारोबार जारी है। रेवाड़ी पुलिस की नारकोटिक्स सैल ने नशीली दवाई व इंजेक्शन बेचने वाले दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किए गए आरोपियों की पहचान रेवाड़ी के धारूहेड़ा चुंगी निवासी महेश उर्फ पागँलिया व मोहल्ला छीपटवाड़ा निवासी करण उर्फ कमल के रूप में हुई है।

Accident: बस और ऑटो की भिड़ंत: चालक सहित 2 लोगों की दर्दनाक मौत

पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से कुल 113 अवैध नशीली टेबलेट्स व 2 नशीले इन्जेक्शन की शीशी व 2 इंजेक्शन की सिरिंज बरामद की है। जाँचकर्ता ने जानकारी देते हुए बतलाया कि पुलिस को गुप्त सुचना मिली थी कि दो युवक एक मोटरसाइकिल पर सवार होकर नशीली दवाइयां तथा इंजेक्शन बेचते हैं तथा इस समय छीपटवाड़ा मोहल्ला में मौजूद हैं तथा उनके पास अवैध नशीली दवाइयां व इंजेक्शन हैं। मिली सुचना के आधार पर नारकोटिक्स सैल की टीम रैड करने मोहल्ला छीपटवाड़ा में पहुंची तो वहां बताए गए हुलियानुसार एक युवक मोटरसाइकिल पर बैठा था तथा दूसरा मोटरसाइकिल के साथ खड़ा था।

मोटरसाइकिल सवार बदमाशों ने चिकित्सक से छीनी 9 हजार रूपए नकदी व मोबाइल

पुलिस ने दोनों युवकों को काबू करके उनका नाम-पता पूछा तो उन्होंने अपना नाम महेश उर्फ पागँलिया पुत्र अजीत निवासी धारुहेड़ा चुंगी व करण उर्फ कमल पुत्र बाबुलाल सैनी निवासी मोहल्ला छीपटवाड़ा रेवाड़ी बतलाया। पुलिस ने जब उनकी तलाशी ली तो उनके कब्जे से कुल 113 अवैध नशीली टेबलेट्स व 2 नशीले इन्जेक्शन की शीशी व 2 इंजेक्शन की सिरिंज बरामद हुई। इसके अलावा पुलिस ने नशीली दवाई बेचने के लिए इस्तेमाल की गई मोटरसाइकिल भी कब्जे में ले ली है। पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ थाना शहर रेवाड़ी में एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज करके उन्हें गिरफ्तार किया है।

About PK Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 5 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में best24news.com डिजिटल बेवसाइट पॉलिटिक्स, मौसम, अपराध की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by PK Chauhan