Haryana: रेवाड़ी में बदमाशों की गंंडागर्दी: तीन युवकों ने आटो चालक पर कांच की बोतल से मिला हमला

MARPEET

Haryana: हरियाणा के जिला रेवाड़ी में बदमाशों की गुंडागर्मी नहीं थम रही है। सरेआम कार में सवार होकर आए तीन युवको एक युवक पर कांच की बोतल से हमला कर घायल कर दिया। इतना नहीं जाते जाते जान से मारने की धमकी भी दी।

बता दे कि रेवाड़ी के मोहल्ला हंसनगर निवासी मोहित ने बताया कि गोपाल देव चौक के पास वाइन शॉप से बीयर लेकर अपने घर जा रहा था। जब उसका ऑटो रामपुरा मोड से पहले पेट्रोल पंप से आगे पहुंचा तो स्विफ्ट गाड़ी में आए सचिन, पंकज और उनके तीन दोस्तों ने ऑटो को रूकवा लिया।

BOTAL

तीनो उसे टेंपो बाहर निकाल लिया, जिसके बाद आरोपियों ने उसके साथ मारपीट की। एक युवक ने सिर व चेहरे पर बीयर की बोतल से हमल कर लिया। वह लहुलुहान होकर घाय हो गया। Haryana

इसके बाद पंकज ने अपने भाई पवन को फोन किया कि उन्होंने मोहित को पीट दिया है। पवन ने पहले भी मोहित को जान से मारने की धमकी दी थी।

फोन छीनकर तोडा: वारदात के बाद जब मोहित ने पुलिस को सूचना देने के लिए अपना फोन निकाला तो पंकज ने उसका मोबाइल छीन लिया तथा उसे सडक पर पटक कर तोड़ दिया। घायल युवक को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। पुलिस ने ने आरोपियों पर मारपीट करके, जान से मारने की धमकी देने के आरोप में मामला दर्ज कर ​जांच शुरू कर दी है।

About Sunil Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 8 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में Best24News.com डिजिटल बेवसाइट का admn हूँ। यहां क्राइम, मनोरजन,, रेलवे, रोडवेज, ​​शिक्षा व रूटिन की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by Sunil Chauhan