Haryana: सीमा हैदर के मामले में पानीपत Court में केस दायर, इन लोगो को सम्मन जारी

COURT

Haryana: भिवाड़ी प्रेमी के लिए पाकिस्तान पहुची सीमा हैदर एक बार फिर चर्चा में आ गई है। पाकिस्तानी पति गुलाम हैदर के सामने आने के बाद विवादों में घिरी सीमा हैदर की परेशानी आए दिन बढती ही जा रही है।

सबको पता है कि सीमा पति को धोखा देकर पाकिस्तान चली गई थी। एडवोकेट मोमिन मलिक ने बताया कि सीमा ने गुलाम हैदर को तलाक दिए बिना दूसरी शादी की है। उन्होंने गुलाम हैदर की मांग पर गाजियाबाद की फैमिली कोर्ट में शादी को चुनौती दी थी। हालाकि गुलाम हैदर के कागजों के आधार पर सीमा हैदर को जमानत तो मिली थी।

2 जुलाई को पेशी: हैदर के वकील मोमिन मलिक ने जिला कोर्ट में केस दायर किया है। इसमें सीमा हैदर, रबुपुरा गाजियाबाद के थाना प्रभारी के साथ यू-ट्यूब, फेसबुक, गुगल, इंस्टाग्राम को भी पार्टी बनाया है। कोर्ट ने सभी को नोटिस जारी किया है। इनको दो जुलाई को पेश होना होगा। एक बार इसी को लेकर चर्चा जोरो पर है।

SEEMA HEATHER 2

उन्होंने आरोप लगाया कि सीमा हैदर ने अपने वकील के माध्यम उनको बदनाम करने की कोशिश की है। उन्होंने इस मामले में जिला कोर्ट में क्रिमिनल केस दायर किया है। जिसमें सोशल मीडिया पर उनकी छवि को खराब करने का आरोप लगाया है। उन्होंने बताया कि कोई भी विदेशी व्यक्ति भारत सरकार से अनुमति लिए बिना कोई फिल्म या रील नहीं बना सकता।

कोर्ट ने उनकी याचिका को स्वीकार कर लिया है। इस मामले को लेकर कोर्ट ने सीमा हैदर, रबुपुरा गाजियाबाद के थाना प्रभारी, यू-ट्यूब, फेसबुक, गुगल, इंस्टाग्राम को पार्टी नोटिस जारी किया है। कोर्ट ने इनको दो जुलाई को पानीपत कोर्ट में पेश होने के आदेश दिए हैं। नोटिस मिलने अफरा तफरी मच गई है।

बिना अनुमति बनाई Film :  वकील का आरोप है बिना परमिशन फिलम बनाई है। वह न ही इनको प्रसारित कर सकता है। वह उनको और देश के लोगों को भी उल्टा सीधा बोल रही हैं। उन्होंने इस मामले में सिविल जज हिमानी गिल की कोर्ट में याचिका लगाई थी।