Dharuhera में रात को बाइक चोरी, पडोसी ही निकले चोर

Thana Dhr

सुबह लवारिश धारूहेडा में खडी मिली बाइक
Dharuhera: यहां की संतोष केालोनी से रात को चोर एक बाइक चोरी कर ले गए। चोरी की वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई। पुलिस ने चोरी के कुछ देर बाद ही बाइक को लावारिस हालत में बरामद कर लिया है।

Railway News: Haryana में Rewari से जाने वाली तीन ट्रेन रद्द, जाने लिस्ट

थाना धारूहेडा पुलिस को दी शिकायत में संतोष कोलोनी वार्ड नंबर-16 निवासी दीपक वर्मा ने बताया कि हर रोज की तरह उसकी बाइक घर के बाहर खड़ी हुई थी। रात को दो युवक उसकी बाइक को चोरी कर ले गए। सुबह बाइक नहीं मिली तो उसने पुलिस को शिकायत दी।

 

CCTV कैमरे में कैद फुटेज
दीपक ने बताया कि पडोस में लगे कैमरे चैक किए दो युवक पैदल उसके घर की तरफ आए और फिर उसी रास्ते से उसकी बाइक को उठाकर ले गए। पता चला कि उनकी गली में रहने वाले कालू नाम के युवक के साले सुनील ने बाइक चुराई है।

CCTV BIKE
Haryana news: नायब सैनी सरकार एक ओर तोहफा, अब कुंवारो व विदुरों को मिलेगी इतनी Pension

लावारिस हालत में मिली बाइक: पुलिस ने उसके और उसके साथी के खिलाफ चोरी का केस दर्ज कर लिया है। साथ ही चोरी हुई बाइक को लावारिस हालत में धारूहेड़ा से ही बरामद किया गया है। गिरफतारी के बाद ही पता चलेगा कि बाइक को चोर क्यों छोड कर गए है।

About Sunil Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 8 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में Best24News.com डिजिटल बेवसाइट का admn हूँ। यहां क्राइम, मनोरजन,, रेलवे, रोडवेज, ​​शिक्षा व रूटिन की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by Sunil Chauhan