Haryana news: ऑर्बिटल रेल कॉरिडोर द्वारा रेल से जुडेगा सोहना: राव इंद्रजीत

rao inderjit

दिल्ली- मुंबई एक्सप्रेसवे से सोहना में खुलेंगी औद्योगिक विकास की राह
Haryana news: केंद्रीय मंत्री व गुड़गांव लोकसभा से प्रत्याशी राव इंद्रजीत सिंह  Rao Inderjit ने कहा है कि सोहना के रेल से जुड़ने के बाद यहां के लोगों का पलवल व सोनीपत से सीधा जुड़ाव हो जाएगा। केंद्र सरकार के सहयोग से आधे मेवात को ऑर्बिटल रेल कॉरिडोर के जरिए रेल से जोड़ने का काम सरकार ने किया है। उन्होंने कहा कि आप सबके सहयोग से अगले 5 वर्ष के लिए मौका मिला तो पूरे मेवात में रेल की सिटी बजवाने का कार्य करेंगे।

राव ने कहा कि देश के विकास पर अपना ध्यान केंद्रित करना है, क्योंकि यह चुनाव देश के भविष्य तथा तरक्की का चुनाव है। आज देश की जनता ‌अवगत है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इस देश को एक नई दिशा दी है। विश्व में देश की साख बढ़ाई है। देश की आर्थिक स्थिति को मजबूत किया है। एक समय में हम जीडीपी के मामले में निचले पायदान पर थी, लेकिन प्रधानमंत्री मोदी ने  (PM Modi) अपनी सोच व समझ से इस ग्रोथ को बढ़ाकर देश की आर्थिक स्थिति मजबूत कर दी है।

rao inderjit 2

उन्होने कहा कि दिल्ली – मुंबई एक्सप्रेसवे सोहना के आसपास औद्योगिक विकास की राह खुलेगी। उन्होंने कहा कि सोहना ऑर्बिटल रेल कॉरिडोर के जरिए रेल से जुड़ रहा है। इसके अलावा राव इंद्रजीत सिंह ने अपने संसदीय क्षेत्र के सोहना विधानसभा के विभिन्न गाँवों में जनसंपर्क किया।

इस गांवों किया दोरा: जनसंपर्क के दौरान उन्होंने भोंडसी, घामड़ौज, अलीपुर, साँप की नंगली, बालूदा और सोहना के वार्ड- 8 के सार्वजनिक कार्यक्रमों में सम्मिलित होकर जनता से इस बार अब तक की ऐतिहासिक जीत दिलाने के लिए आशीर्वाद और समर्थन मांगा। इससे पूर्व भाजपा प्रत्याशी ने बादशाहपुर में चुनाव कार्यालय का शुभारंभ किया ।

बादशाहपुर क्षेत्र की जनता को 2 हजार करोड़ से बने सोहना एलीवेटेड रोड की बधाई देते हुए कहा कि अब बादशाहपुर की जनता का सफर सोहना और गुड़गांव का मिनटों का हो गया है जिसके लिए पहले घंटों लगते थे।

2047 तक भारत बनेगा विकसित: प्रधानमंत्री मोदी का संकल्प 2047 तक भारत को विकसित बनाने का है। विकसित भारत, विकसित गुड़गाँव के संकल्प को पूरा करने लिए आप सबका सहयोग आवश्यक है। उन्होंने कहा कि मुझे देश की सबसे बड़ी पंचायत में इस क्षेत्र का प्रतिनिधि होने पर गर्व है। उन्होंने कहा कि आने वाली 25 मई को भारी संख्या में कमल के निशान का बटन दबाकर विकसित राष्ट्र बनाने की चल रही मुहिम का उन्हें सांझीदार बनना है।

रेवाडी: पिता के प्रचार मे उतरी केंद्रीय मंत्री की बेटी आरती राव
रेवाडी: पिता के प्रचार मे उतरी केंद्रीय मंत्री की बेटी आरती राव

उन्होंने कहा कि 36 बिरादरियों ने मुझे हमेशा अपना आशीर्वाद देकर संसद पहुंचाया है। इस बार आप  Rao Inderjitजीत के अंतर को इतना बड़ा कीजिए कि पीछे के सारे रिकॉर्ड टूट जायें। उन्होंने कहा कि पिछले 10 सालों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश बहुत तेज़ी से आगे बढ़ा है।

इस अवसर पर उनके साथ विधायक व सरकार में मंत्री संजय सिंह , पूर्व सोहना विधायक व सांसद सुखबीर सिंह जौनपुरिया, पूर्व विधायक तेजपाल तंवर सहित अनेक नेता उपस्थित थे।