Sarita Murder को लेकर पुलिस ने खोला राज, जालिए दगाबाज सहकर्मी ने क्यों की हत्या

SARITA MURDER
पुलिस ने Sarita Murder  करने वाले दगाबाज आरोपी को ​लिया तीन दिन रिमांड

Sarita Murder Rewari update :  ऑनलाइन हर्बल उत्पाद बिक्री की सैल्जमैन महिला के दगाबाज (Sarita Murder )  हत्यारे को 13 दिन के बाद चरखी दादरी से काबू किया है। पुलिस ने जिला चरखी दादरी के गांव सांवड निवासी अरुण कुमार सहकर्मी को तीन दिन रिमांड पर लिया है।

 

SARITA MURDER

02 फरवरी को किया था अपहरण

02 फरवरी को पीवरा की ढाणी रेवाड़ी निवासी नरेन्द्र कुमार ने मोहल्ला हंस नगर रेवाड़ी  Sarita Murder  निवासी एक महिला सविता पत्नी सुनील कुमार की गुमशुदगी का मामला दर्ज करवाया था। इसके बाद 03 फरवरी को महिला का शव गांव बिहारीपुर की बणी में मिला था। शव का ऊपरी हिस्सा व चेहरा कुत्तों द्वारा नोंचा हुआ था।

गांव से दबोचा हत्यारा सहकर्मी

नरेंद्र ने पुलिस को बताया कि मृतक सविता Sarita Murder ऑनलाइन हर्बल उत्पाद बेचने का काम करती थी और 02 फरवरी को वह जिला चरखी दादरी के गांव सांवड निवासी अरुण कुमार के साथ गई थी। अरुण कुमार भी उसके साथ आनलाइन हर्बल उत्पाद का काम करता है। पुलिस ने  Sarita Murder आरोपी अरुण कुमार को गिरफ्तार कर लिया है।

Haryana के धारूहेड़ा में जलभराव को लेकर Rajasthan में बैठक 

पुलिस द्वारा पूछताछ में आरोपी अरुण कुमार ने बताया की वह भी ऑनलाइन हर्बल उत्पाद Sarita Murder  बेचने का काम करता है। उसकी जानकारी मृतक सविता से 19 अगस्त 2023 को काम के सिलसिले से लुधियाना में हुई थी। सविता ने उसको ऑफिस के लिए 01 लाख रुपये भी दिए थे जो उसने सविता को वापिस कर दिए थे।

अब सविता उससे नरेन्द्र को देने के लिए 02 लाख रुपये उधार मांग रही थी। उसने 01 फरवरी को 50 हजार रुपये सविता को दे दिए थे। इसी दौरान सविता ने उसके मोबाइल पर कॉल की तो फोन उसकी पत्नी ने अटेंड किया। फोन पर सविता व उसकी पत्नी की कहासुनी हो गई।

पत्नी से हुआ झगडा ओर ले ली जान

02 फरवरी को उसने सविता को शेष रुपए अपने किसी परिचित से दिलाने के बहाने से रेवाड़ी रेलवे  Sarita Murder  स्टेशन पर बुलाया तथा उसकी स्कूटी को गोपाल देव चौक पर खड़ी करवाकर उसने सविता को अपनी गाड़ी में बैठा लिया। महेंद्रगढ़ रोड पर कुछ दूर जाने के बाद उसका सविता के साथ उसकी पत्नी को फोन करने बारे झगड़ा हो गया।

Haryana के धारूहेड़ा में जलभराव को लेकर Rajasthan में बैठक 

गला दबाकर की थी हत्या

झगडे के दौरान उसने सविता की गला दबाकर हत्या कर दी।  Sarita Murder  के बाद आरोपी महिला का शव गांव बिहारीपुर की बणी में फेंककर फरार हो गया। पुलिस ने आरोपी को पेश अदालत कर पूछताछ के लिए तीन दिन के पुलिस रिमांड पर लिया है।

About PK Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 5 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में best24news.com डिजिटल बेवसाइट पॉलिटिक्स, मौसम, अपराध की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by PK Chauhan