Rewari News: एडवोकेट नितेश अग्रवाल बने लोकहित सोसायटी के कानूनी सलाहकार

30Rewari3

Rewari News: मंगलवार को एडवोकेट नितेश अग्रवाल को लोकहित सोसायटी का कानूनी सलाहकार नियुक्त किया गया है। उक्त जानकारी देते हुए लोकहित सोसायटी रेवाड़ी संस्थान की फाउंडर सदस्य रजनी शर्मा ने बताया कि लोकहित सोसायटी लगभग पिछले 7 वर्षो से लोक हित में काम कर रही है।

उन्होने बताया कि एडवोकेट नितेश अग्रवाल भी पिछले काफी समय से समाज सेवा के कार्य में लगे हुए है जिस कारण संस्था के सभी सदस्यों से विचार-विमर्श उपरांत उनको संस्थान का कानूनी सलाहकार नियुक्त किया गया है।

 

Adv Nitesh Aggarwal फाउंडर सदस्य रजनी शर्मा की अध्यक्षता में संस्था के पदाधिकारियों ने एडवोकेट नितेश अग्रवाल के कार्यालय पर पहुंचकर उन्हें नियुक्ति पत्र सौंपा।

 

 

रजनी शर्मा ने बताया कि उनके संस्थान को कानूनी कार्य के लिए अधिवक्ता की नितांत आवश्यकता थी। उन्होने कहा कि उनकी इस नियुक्ति से संस्था को मजबूती मिलेगी। नितेश अग्रवाल की नियुक्ति पर उनके साथ अधिवक्ताओं ने भी उन्हें बधाई दी है।

इस अवसर पर संस्था की सचिव सरिता, कविता, मीना, इंदू, गणपतराम, पुष्पा देवी, सतीश कुमार, एडवोकेट प्रवीण शर्मा, एडवोकेट नितिन चावरिया, एडवोकेट नरवीर यादव खलियावास, एडवोकेट सुनीता गज्जीवास, रामकंवार यादव बेरली, रतनलाल मौतला सहित अनेक पदाधिकारी व अन्य गणमान्य लोग मौजूद थे।

About Sunil Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 8 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में Best24News.com डिजिटल बेवसाइट का admn हूँ। यहां क्राइम, मनोरजन,, रेलवे, रोडवेज, ​​शिक्षा व रूटिन की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by Sunil Chauhan