Haryana Roadways विभाग के 8 चालको को नोटिस, कटेगा वेतन, जानिए क्यों ?

ROADWAYS BUS

Haryana Roadways : लोकसभा चुनावों के दौरान इलेक्शन ड्यूटी पर भेजे गए चालक अभी तक वापिस नहीं लोटे है। जीएम ने इन चालकों को तुरंत प्रभाव से ड्यूटी पर लौटने के लिए नोटिस जारी किया है। अगर यह चालक तुरंत प्रभाव से मूल ड्यूटी पर नहीं लौटे, तो उन्हें अनुपस्थित दिखाकर वेतन रोक दिया जाएगा।

अस्थाई तौर पर चुनावी ड्यूटी पर भेजे थे चालक

बता दे कि जिला प्रशासन की (Haryana Roadways Rewari) ओर से रोडवेज विभाग से चुनाव ड्यूटी के लिए अस्थाई तौर पर चालकों की मांग की गई थी। उनकी मांग के चलते रेवाड़ी डिपो के आठ चालकों को वहां पर भेजा था चुनाव ड्यूटी पूरी होने के बाद संबंधित विभागों को जीएम की ओर 10 जून को पत्र लिखा गया, जिसमें इन चालकों को ड्यूटी से रिलीव करने का आग्रह किया गया।

HARYANA ROADWAYS REWARI
एक सप्ताह बाद भी नहीं लौटे चालक:
नोटिस में स्पष्ट किया कि अगर चालक मूल ड्यूटी पर नहीं लौटते हैं, तो उन्हें विभाग के (Haryana Roadways Rewari)रजिस्टर में अनुपस्थित मान कर वेतन पर रोक लगा दी जाएगी।

फोन पर तत्काल अपनी डिपो में हाजिरी सुनिश्चित कराने को कहा गया, लेकिन फोन पर मिले निर्देशों की कोई पालना नहीं हुई। जीएम देवदत्त की ओर से अब इन चालकों को नोटिस जारी किया, जिसमें चालकों को तुरंत प्रभाव से मूल ड्यूटी पर लौटने के निर्देश दिए।

पहले ही स्टाफ कम, ऐसे कैसे चलेगा काम

अभी 10 बसे ओर आनी है। इन चालकों की डिपो में हाजिरी नितांत आवश्यक हो गई है। यही कारण है कि जीएम की ओर से इन चालकों को तत्काल लौटने के लिए नोटिस जारी किया गया है।

विभाग की ओर से जिन चालकों को दूसरे विभागों के सुपुर्द किया जाता है, उन्हें वेतन रोडवेज विभाग की ओर से ही दिया जाता है।