Lenovo का Transparent laptop होगा जल्द लॉन्च, जानिए क्या क्या मिलेगे फिचर्स ?

LENOVO TRANSPARENT LETOP

Lenovo Transparent Laptop:  BEST24NEWS :  क्या आप किसी laptop  परचेज करना चाहते हैं तो यह आपके लिए खुशी की खबर है। Lenovo  इन दिनों अपने एक Transparent लैपटॉप मार्केट में देने जा रहा है। कंपनी का दावा है इसमें आकर्षक laptop  डिजाइन के एंट्री होगी

Rewari News: 72 घंटे बाद फरार Wanted criminal पुलिस गिरफत से बाहर, CIA की उडी नींद

Lenovo के ट्रांसपेरेंट laptop  को लेकर लंबे समय से खबरें आ रही हैं। जहां अब उम्मीद की जा रही है कि इसे मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस (MWC 2024) में लॉन्च किया जा सकता है।

LENOVO TRANSPARENT LETOP

बाकी आपको मार्केट में कई ऐसे laptop  भी खरीदने को मिल जाएंगे। जिन्हें आप सस्ती कीमत के साथ खरीद सकते हैं। इसके लिए आपको ज्यादा पैसा खर्च करने की भी जरूरत नहीं पड़ेगी।

EPFO Amount Withdrawal: घर बैठे निकाले पैसे, EPFO का नया अपडेट

 

आकर्षक डिजाइन के साथ होगी एंट्री laptop

रिपोर्ट्स के मुताबिक, लेनोवो के इस ट्रांसपेरेंट लैपटॉप को रिसेप्शनिस्ट और वर्किंग प्रोफेशनल की जरूरतों को ध्यान में रखते हुए बनाया गया है।

जिसे हाल ही में एक टिपिस्टर के द्वारा इस डिवाइस की कुछ तस्वीरें को X पर शेयर किया गया हैं। जिससे पता चलता है लेनोवो के इस ट्रांसपेरेंट लैपटॉप को बेहद आकर्षक डिजाइन के साथ मार्केट में लाया जाएगा।

Ram Mindir Special Train: राम लला के दर्शन के लिए एक और स्पेशल ट्रेन, जानिए कहां कहां होगा ठहराव

Lenovo के इस ट्रांसपेरेंट लैपटॉप को मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस (MWC 2024) में पेश किए जाने की उम्मीद है। लेनोवो के कॉन्सेप्ट लैपटॉप की सामने आई तस्वीरें से पता लगता है कि इसमें ट्रांसपेरेंट स्क्रीन के अलावा फ्लैट टच सेंसिटिव कीबोर्ड (Touch-sensitive keyboard) भी उपलब्ध होगा। जिसके साइड में एक स्टाइलस भी दिखाई दे रहा है।

इससे पता चलता है कि इस डिवाइस में यूजर्स को डिस्प्ले पर डूडल बनाने का भी फीचर मिल सकता है। लैपटॉप पर दिखाए गए वॉलपेपर से इशारा मिलता है कि ये विंडोज 11 के साथ मार्केट में आ सकता है।

MWC 2024 में शोकेस की उम्मीद Lenovo Transparent Laptop

टेक निर्माता के द्वारा इस ट्रांसपेरेंट लैपटॉप की लॉन्चिंग को लेकर अभी कोई जानकारी सामने नहीं आई है। इसके लिए आपको कुछ दिन का और इंतजार करना पड़ सकता हैं।