Haryana: 11 हजार की कुश्ती जीती, एक लाख की बाइक चोरी

KUSTI

बाबा बिशनदास मंदिर के मेले में सुरक्षा व्यवस्था को लेकर उठे सवाल
Haryana : मेले में चैन तोडने, पर्स तरासने की वारदाते तो अक्सर ही होती है। चोर भीड के चलते इस तरह की वारदाते अक्सर करते रहते है, लेकिन नंदरामपुर बास मेले के दौरान एक ही दिन में दिनदहाडे तीन बाइक चोरी होने की वारदात ने सुरक्षा व्यवस्था का लेकर सवाल खडा कर दिया है। एक पहलवान का कहना है उसने 11 हजार की कुश्ती तो जीती लेकिन एक लाख की बाइक गंवा दी।

 

बता दे नंदरामपुर बास मे बाबा बिशनदास के मेले में हरियाणा, राजस्थान से बडी संख्या में पहलवान आते है। काफी सालो से इस मेले में मेला कमेटी ओर से कुश्ती दंगल आयोजन करवाया जाता है। इस बार अंतिम कामडा 51 हजार के चलते बडी संख्या में पहलवान शामिल हुए।

BASS MANDIR

दिनदहाडे ​ती बाइक चोरी: मेले में मेला परिसर के पास ही बाइकों के लिए पार्किंग बनाई हुई थी। इतना ही नहीं पार्किंग में गार्ड भी तैनात किया हुअ था। लेकिन मेले में आए तीन श्रद्धालुओं की दिनदहडे तीन बाइकें चोरी हो गई।

 

मेला खत्म होने पर जब वे घर जाने लगे तो बाइक गायब मिली। राजस्थान से आए एक पहलवान केा जब बडा झटका कि 11 हजार की कुश्ती जितने वाले पहलवान की एक लाख की बाइक चोरी हो गई। Haryana

 

मेले में मेला परिसर के पास बाइक पार्किंग बनाई गई थी। अक्सर लोग भीड के चलते बाइकों को पार्किंग के अलावा इधर उधर खडी कर देते है। इसी के चलते ही चोरियां बढी है। सुरक्षा के लिए पुलिस भी तैनात थी।

गोरव मीणा, सरपंच प्रतिनिधि, नंदरामपुरबास

 

About Sunil Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 8 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में Best24News.com डिजिटल बेवसाइट का admn हूँ। यहां क्राइम, मनोरजन,, रेलवे, रोडवेज, ​​शिक्षा व रूटिन की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by Sunil Chauhan