Haryana: जनस्वास्थ्यी मंत्री डा. बनवारी के जिले में पानी से हा हाकार, गुस्साए लोगों ने लगाया जाम !

BAWAL ROD JAM

पानी के हा हाकार, मंत्री सिर्फ कागजोंं में पहुचा रहे पानी, कोई सुनवाई नहीं
Haryana : सेक्टर हो या कालोनी.. आज रेवाडी में पानी कीे लेकर त्राहि त्राहि मची हुई है। गुस्साए लोगो ने सोमवार को पानी के संकट को लेकर बावल रोड पर जाम लगा दिया। करीब दो घंटे लगाए गए जाम से वाहन चालक काफी परेशान रहे। गुस्साए लोगों ने सड़क पर मटके फोड़कर सरकार और मंत्री डा. बनवारी के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।

 

सरपंच की माने तो भीषण गर्मी में भी पानी नहीं मिलने के कारण वे कई बार पंचायत विभाग के अधिकारियों के अलावा डीसी से भी मिले। इतना ही नहीं ग्रामीणों ने जनस्वास्थ्य मंत्री डा. बनवारी लाल के पास भी गुहार लगाई।

शहर की सीमा से सटे गांव देवलावास के सरपंच धर्मेंद्र यादव ने बताया कि हमारे यहां चार गांव लगते हैं। गज्जीवास, देवलावास, चांदपुर, धामलका में पिछले 2 महीनों से पानी का संकट बना हुआ है। कभी मोटर ऑपरेटर मोटर नहीं चलाता तो बिजली नहीं आती।

PANI

पुलिस को दिया दो टूक जवाव: जाम की सूचना के बाद मॉडल टाउन थाना प्रभारी कृष्ण कुमार पुलिसबल के साथ मौके पर पहुंचे और जाम लगा रहे ग्रामीणों को समझाने की कोशिश की। ग्रामीण समस्या का समाधान होने तक सड़क पर ही डटे रहने पर अड़े इतना ही जमकर नारे बाजी भी की।

सड़क पर फोड़े मटके, जमकर की नारेबाजी

सोमवार को बड़ी संख्या में महिलाएं और पुरूष एकत्रित हुए और बावल रोड पर चांदपुर की ढाणी के समीप सड़क के दोनों तरफ टायर व अन्य अवरोधक डालकर जाम लगा दिया। बावल की तरफ जाने वाले वाहनों की लंबी कतार लग गई।

इस बीच महिलाओं ने सड़क पर मटके फोड़कर सरकार और मंत्री डा. बनवारी के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। सूचना के बाद मॉडल टाउन SHO कृष्ण कुमार मौके पर पहुंचे और लोगों को समझाकर जाम खुलवाने की कोशिश की।

पुलिस ने चेतावनी : पुलिस ने चेतावनी भी दी अगर सड़क को जाम रखा तो फिर कानूनी कार्रवाई की जाएगी। लेकिन जाम लगा रहे लोग पीछे नहीं हटे। करीब 2 घंटे से जाम लगा हुआ है।

सूचना के बाद अन्य अधिकारी मौके पर पहुंचे और जाम लगा रहे लोगों को समझाने की कोशिश की। हालांकि पौने 10 बजे तक ग्रामीण सड़क पर ही डटे हुए थे। ग्रामीणों की मांग है कि उनकी समस्या का समाधान किया जाए।