Haryana News: Panipat से हरिद्वार का सफर हुआ आसान, गंगा दशहरा के लिए हरियाणा रोडवेज चलाएगी इतनी बसें

ROADWAYS BUS

Haryana News: : बसो कें यात्रा करने वालोंं के बडी खुशी की खबर है। हरियाण रोडवेज  (Haryana roadways)पानीपत से हरिद्वार का सफर और सुगम करने जा रही है। इस रूट पर कई बसे चलाइ जा रही है। इसी के चलते पानीपत से हरिद्वार के लिए 18 टाइम फिक्स किए गए हैं।

हरियाणा परिवहन विभाग (Haryana Transport Department) अपने यात्रियों को बेहतर यातायात सुविधा उपलब्ध कराने के उद्देश्य से निरंतर प्रयासरत हैं। या​त्रियो की सुविधा के लिए पानीपत से हरिद्वार (Panipat To Haridwar) के सफर को और अधिक आसान बनाने के लिए हरियाण रोडवेज बसे बढा रही है।

गंगा दशहरे के स्नान पर बढेगी भीड

परिवहन विभाग के मुताबिक आने वाले गंगा दशहरे के स्नान को लेकर कर्मचारियों की अलग से ड्यूटी लगाई जाएगी। रोडवेज का मकसद है गंगा दशहरे स्नान में जाने वालो को कोई परेशानी नहीं हो। पानीपत डिपो हरिद्वार के लिए पांच से छह अतिरिक्त बसों का इंतजाम करेगा।

HARYANA ROADWAYS
यमुना बोर्ड व हरिद्वार में आयोजित मेले से पांच कर्मचारी सवारियों को बसों में ले जाने के लिए व्यवस्था की जाएगी। टीम सर्वे भी कर रही है हरियाणा से कितले लोग गंगा दशहरे के स्नान पर पहुंच रहे है। उन्ही के आधार पर बसों की व्यस्थान की जा रही है।

 

जानिए किस रूट है ज्यादा सवारी

रोडवेज के डाटा के अनुसार हरिद्वार रूट पर सबसे ज्यादा सवारियां रहती है। ज्येष्ठ माह अभी शुरू हुआ है और यात्रियों की संख्या में अभी से इजाफा होना शुरू हो गया है।

ट्रैफिक इंचार्ज हरबीर मान ने बताया कि लोगों को सुगम यात्रा देने के लगातार प्रयास किए जा रहे हैं। विशेषकर  Haryana पानीपत से हरिद्वार वाले रूट के लिए विशेष व्यवस्था समय-समय पर परिवहन विभाग करता रहता है। आगे भी यह प्रयास जारी रहेगा। यात्रियों को परेशानी नहीं आने दी जाएगी।

भीड से मिलेगी निजात, सफर होगा सुहाना

बता दे कि हरियाणा रोडवेज की ओर से लंबे रूट वाली बसों से ही काम चलाया जा रहा है। यदि संख्या अधिक हुई तो  (Haryana Roadways) चुनिंदा लोकल रूटों को बंद कर हरिद्वार के लिए बसों की व्यवस्था की जा सकती है। बढते यात्रियो के चलते अब स्पेशल बसे चलाई जाएगी।