Haryana News: लंबित मांगों का समाधान नहीं तो होगा राज्यस्तरीय आंदोलन, नंबरदारों ने दी चेतावनी

nnb

नंबरदार एसोसिएशन ने बैठक आयोजित बीडीपीओ को सौंपा ज्ञापन
Haryana News:  नंबरदार एसोसिएशन जिला रेवाड़ी की मासिक बैठक मंगलवार को जिला प्रधान उदय राव नंबरदार मीरपुर की अध्यक्षता में बाल भवन रेवाड़ी में हुई। बैठक में नंबरदारों के रिक्त पदों पर नियुक्ति करने व मासिक मानदेय भुगतान लंबित मांगों को  (Haryana News)लेकर भारी रोष जताया। इस मौके पर नंबरदरो ने बीडीपीओ नरेंद्र सागवान को ज्ञापन भी सोंपा

nnb
प्रधान ने कहा कि लंबित मांगों को लेकर कई बार प्रशासन को अवगत कराया गया है। लेकिन कोई सुनवाई नहीं की जा रही है । तहसील अध्यक्ष जसवंत सिंह व उपाध्यक्ष धर्म सिंह ने कहा कि सीएम मनोहर लाल ने कहा था प्रदेश के 23 हजार नंबरदारो का  (Haryana News)मानदेय ऑनलाइन के खाते में हर महीने भुगतान किया जाएगा।

Bhiwadi प्रशासन ने रोकी हरियाणा की रहा, बढा तनाव, देखिए फोटोज

नंबरदारों को प्रतिवर्ष 5 लाख रुपए तक स्वास्थ्य सेवाएं देने की घोषणा भी की थी। नंबरदारों की रिक्त पदों पर नियुक्ति करने की सरल विधि कोई भी घोषणा की थी। नंबरदार एसोसिएशन के राज्य प्रधान चौधरी जिले सिंह ने चेतावनी दी कि यदि सीएम अपनी घोषणाओं पर अमल करवाने की निर्देश नहीं देते हैं तो नंबरदार एसोसिएशन प्रदेश में राज्य स्तरीय आंदोलन करने को मजबूर होगें।

ह​रियाणा के इस शहर में 37 एकड में बनेगा Wood market , लीज के झंझट से मिलेगी मुक्ति

इस अवसर पर अर्जुन सिंह, दलीप सिंह रणवीर सिंह, संजय कुमार, राम सिंह, विनोद कुमार, मांगेलाल, प्रभु दयाल, धर्म सिंह, दीवान सिंह विजयपाल सुंदरलाल, महिपाल, दयानंद आदि मौजूद रहे।

About Sunil Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 8 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में Best24News.com डिजिटल बेवसाइट का admn हूँ। यहां क्राइम, मनोरजन,, रेलवे, रोडवेज, ​​शिक्षा व रूटिन की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by Sunil Chauhan