Haryana news: डूंगरवास में विकास कार्यो को लेकर गोलमाल, CM Nayab Saini के पास पहुंचा मामला

डूंगरवास में विकास कार्यो को लेकर गोलमाल, सीएम के पास पहुंचा मामला

Haryana news: गांव डूंगरवास में पंचायत के विकास कार्यो को लेकर खूब गोलमाल हुआ है। बीडीपोओ व पूर्व सरपंच ​विकास कार्यो की लेखा जोखा देने को तैयार नहीं है। सबसे अहम बात है बार बार पीडित को बैठक में बुलाकर परेशान कर रहे है। समस्याओ से परेशान डूंगरवास के लोग शनिवार चंडीगढ पहुंचे तथा गांव की समस्याओं को लेकर सीएम नायब सैनी को अवगत करवाया।

 

ब्लॉक समिति मेंबर राजीव, पंडित मुकेश शर्मा, दिनेश, चन्दर जीत यादव व संदीप कुमार यादव ने पंचायत फंड की जांच को लेकर उपायुक्त की ओर से बीडीपीओ धारूहेडा को 2016 से 2021 के विकास कार्यों का लेखा मांगा देने की आदेश दिए थे।

BDPO DHR

उसे व सरपंच तथा स्टेनो को 05 जून 23 को बीडीपीओ कार्यालय बुलाया गया। वे तो पहुंच गए लेकिन पूर्व सरपंच नही आए। बाद में 26 जून 23 को दूसरी बार बुलाया, फिर भी पूर्व सरपंच नहीं आए।

 

रेवाडी के पूर्व विधायक ने डूंगरवास में 11 करोड रूपए विकास कार्य के बताए है। पंचायत ने वो रा​ि कहां लगाई, इसका किसी के पास कोई रिकोर्ड नहीं है। साफ जाहिर कि पूर्व सरपंच विकास कार्यो के नाम पर मोटा गबन किया है। पिछले एक साल से वह बीडीपीओ कार्यालय का चक्कर काट रहा है।

 

इसी समस्या को लेक डूंगरवास के लोगो ने सीएम नायब सेनी से मुलाकात की। मुख्यमंत्री ने आश्वासन दिया की जल्द ही समस्या का समाधान कराया जाएगा। जिससे ग्रामीणों परेशानी का सामना नहीं करना पड़े।