Haryana :Weather Alert, इस दिन इन शहरों मे होगी बारिश

IMD ALERT

:Weather Alert: मौसम विज्ञानियों के अनुसार, 10 मई की रात से अगले 4 दिन तक हरियाणा में बारिश हो सकती है। यानि एक बार फिर मौसम बदलनं वाला है। इतना ही मौसम के बदलने से तापमान में हो रही बढ़ोतरी पर रोक लगेगी और आम जनता को गर्मी से भी राहत मिलेगी।

 

मौसम विभाग ने बारिश को लेकर किया :Weather Alert
भारत मौसम विज्ञान विभाग ने अलर्ट जारी करते हुए बताया गया है कि 10 मई को पंचकूला, अंबाला, यमुनानगर, कुरुक्षेत्र, कैथल, करनाल, महेंद्रगढ़, रेवाड़ी, झज्जर, गुरुग्राम, मेवात, पलवल, फरीदाबाद में बारिश हो सकती है।

इसके अलावा, 11, 12 और 13 मई को प्रदेश के कई शहरों में बारिश का अनुमान है। ऐसी संभावना बताई जा रही है कि अगले 4 दिनों तक लोगों को भीषण गर्मी से राहत मिलेगी। यानि कई शहरों मेे बारिश की संभावना है।

शुक्रवार को सक्रिय होगा नया पश्चिमी विक्षोभ

10 मई की रात से मौसम में बदलाव देखने को मिलेगा और अगले 4 दिन तक प्रदेश में बारिश देखने को मिल सकती है। इसके अलावा, 30 से 40 किलोमीटर प्रति घंटा की स्पीड से हवाएं चलने की भी संभावना है।
वीरवार को सिरसा जिले का अधिकतम तापमान 43.2 डिग्री तक पहुंच गया. मौसम विभाग का अनुमान है कि शुक्रवार को नया पश्चिमी विक्षोभ सक्रिय हो सकता है।

 

About Sunil Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 8 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में Best24News.com डिजिटल बेवसाइट का admn हूँ। यहां क्राइम, मनोरजन,, रेलवे, रोडवेज, ​​शिक्षा व रूटिन की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by Sunil Chauhan