फिर फसे कांग्रेस नेता Randeep Surjewala ! हेमा मालिनी पर अभद्र टिप्पणी को लेकर महिला आयोग ने भेजा समन

फिर फसे कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला! हेमा मालिनी पर अभद्र टिप्पणी को लेकर महिला आयोग ने भेजा समन

Randeep Surjewala or Hema Malini: नता Randeep Singh Surjewala के एक बयान से कुरूक्षेत्र में सियासी महाभारत छिड़ गया है। कैथल के गांव फरल में Surjewala ने अभिनेत्री और सांसद Hema Malini को लेकर विवादित बयान दिया, जिसके बाद हरियाणा महिला आयोग ने सख्त रुख अपनाया है।

 

महिला आयोग ने Congress नेता को नोटिस जारी कर 9 अप्रैल को आयोग के सामने पेश होने को कहा है।
उत्तर प्रदेश के मथुरा से भाजपा सासंद हेमा मालिनी पर अभद्र टिप्पणी को लेकर हरियाणा राज्य महिला आयोग ने कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला को समन भेजा है।

 

हरियाणा राज्य महिला आयोग के आदेशानुसार लिखा गया कि आपको (रणदीप सुरजेवाला) सूचित किया जाता है, कि विभिन्न न्यूज चैनलों सोशल मीडिया पर प्रकाशित विषयाधीन खबर पर आयोग ने हरियाणा राज्य महिला आयोग अधिनियम, 2012 के तहत संज्ञान लिया गया है। जिसमें आपने हेमा मालिनी (कलाकार) के लिए अभद्र भाषा व टिप्पणी का प्रयोग किया है। यह एक महिला की गरिमा को ठेस पहुंचाने वाला और अशोभनीय है।

अमित मालवीय ने दी प्रतिक्रिया
आपत्तिजनक टिप्पणी को लेकर भाजपा के आईटी सेल के प्रमुख अमित मालवीय ने कहा कि वह पूछते हैं कि हमें विधायक क्यों बनाते हैं? ताकि वो अपनी आवाज उठा सकें और हमारी बात मनवा सकें। क्या कोई हेमा मालिनी है जो चाटने के लिए बनी हो?’

notish
महिलाओं को चाटने की चीज कौन समझता है? यह सबसे घृणित वर्णन है जो कोई भी कर सकता है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस सांसद रणदीप सुरजेवाला ने महिला विरोधी टिप्पणी की है। यह न केवल हेमा मालिनी बल्कि सामान्य रूप से महिलाओं के लिए भी अपमानजनक है।

रणदीप सुरजेवाला ने दिया ये जबाब?

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और सांसद रणदीप सुरजेवाला ने हरियाणा में कैथल के गांव फरल में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा था कि हमें लोग विधायक, सांसद क्यों बनाते हैं? हम हेमा मालनी तो हैं नहीं कि चाटने के लिए बनाते हैं।

इस बयान के बाद से ही मामले ने तूल पकड़ लिया और कांग्रेस नेता की मुश्किलें बढ़ गईं। हालांकि, बाद में सुरजेवाला ने मामले में सफाई दी।

नेता या अभिनेता का अपमान करना मकसद नहीं
भाजपा सांसद हेमा मालिनी पर आपत्तिजनक बयान के बाद सुरेजवाला विवादों में घिर गए हैं। सुरजेवाला का कहना है कि उनका इरादा अभिनेता या फिर राजनेता का अपमान करना या फिर उन्हें चोट पहुंचाना नहीं था। उन्होंने कहा कि वीडियो को तोड़-मरोड़ कर पेश किया गया है।