Sohna Palwal highway एक साल से बंद, आयोग पहुंचा मामला

धारूहेड़ा: हाईवे पर सोहना मार्ग पर भरा दूषित पानी व दूसरे मार्ग जाते वाहन
धारूहेड़ा: हाईवे पर सोहना मार्ग पर भरा दूषित पानी व दूसरे मार्ग जाते वाहन

वन वे होने से सुबह शाम महेश्ववरी के पास लगता है जाम, दुकानदार परेशान
Sohna Palwal highway : यातायात को सरल व सुगम बनाने के बनाने के लिए बनाया गया हाईवे आजकल आफत बना हुआ है। एक दो दिन ही बल्कि एक साल से सोहना पलवल हाईवे को अलवर बाइवास के निकट करीब एक किलोमीटर वन वे किया हुआ है। हाईवे बंद का मामला अब मनवाधिकार आयोग पहुंच गया है। Sohna Palwal highway

धारूहेड़ा: हाईवे पर सोहना मार्ग पर भरा दूषित पानी व दूसरे मार्ग जाते वाहन
धारूहेड़ा: हाईवे पर सोहना मार्ग पर भरा दूषित पानी व दूसरे मार्ग जाते वाहन

बता दे कि धारूहेड़ा से सोहना को जोडने वाला हाईवे पिछले करीब एक साल से अलवर बाइपास के पास बदं पडा ​हुआ है। पिछले साल मानसून से पहले भिवाड़ी प्रशासन की ओर से मॉर्डन स्कूल के पास मिट्टी डालकर सोहना मार्ग को बंद कर दिया गया। मिट्टी डालने से पिछले एक साल से सोहना पलवल हाइवे बंद पडा हुआ है। सबसे अहम जिस मार्ग को बंद किया गया है उसके दूसरे मार्ग पर दिनभर जाम लगा रहता है।
……

deepak kumarहाईवे पर मिट्टी डालने पर एनएचएआई की ओ​ तिजारा खैरथल उपायुक्त को पत्र लिखा था, उस समय मिट्टी को कम तो कर दिया लेकिन पूर्णतया नही हटाया। वन वे होने से दुकानदार भी परेशान है।
दीपक, दुकानदार महेश्वरी

 

 

…..
SRP JODINGERSohna Palwal highway हाईवे पर मिट्टी डालकर हाईवे को बंद करना गलत है। मिट्टी हटाने व कारवाई करने की मांग को लेकर मानवाधिकार आयोग के पास लेटर भेजा गया है।
जोगेंद्र सिंह, पूर्व सरपंच महेश्वरी

 

 

……
srp minakshiहाइवे वन वे होने से लोग परेशान है। कई बार वन वे हटाने की हाइवे अधिकारियों को शिकायत की लेकिन कोई सुनवाई नही हो रही है।
मिनाक्षी, सरपंच महेश्वरी
……….

 

 

 

SURESH NUNIYAभिवाड़ी जाने के लिए अलवर बाइपास ही जाना पडता है। यहां पर जलभराव व वन वे सभी लोग परेशान है। वन वे हटाना चाहिए
सुरेश नूनिया, पूर्व प्रधान आरडब्लूए सेक्टर छह

 

 

भिवाड़ी. सड़क पर जमा पानी। भिवाड़ी। भगत सिंह कॉलोनी मे पानी की निकासी न होने के चलते सड़क पर जलभराव हो रहा है। लोगों को आने जाने में समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है। इससे राहगीरों को जलभराव के बीच से होकर गुजरना पड़ता है। सड़क टूट जाने के कारण गहरे गहरे गड्ढों में तब्दील हो चुकी है।

 

About Sunil Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 8 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में Best24News.com डिजिटल बेवसाइट का admn हूँ। यहां क्राइम, मनोरजन,, रेलवे, रोडवेज, ​​शिक्षा व रूटिन की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by Sunil Chauhan