PM Modi 11 मार्च को गुरूग्राम में, ट्रैफिक पुलिस ने जारी की एडवाइजरी, इन वाहनों के प्रवेश पर रोक

PM Modi : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 11 मार्च को हरियाणा की साइबर सीटी गुरूग्राम में पधार रहे है। वे इस दिन द्वारका एक्सप्रेस-वे के उद्घाटन करेगे। गुरूग्राम में वाहनो की भीड से बचाव के लिए हरियाणा पुलिस ने ट्रैफिक एडवाजरी जारी की है।

TRAFIC ADVISORY
भारी व्यवसायिक वाहनों का गुरुग्राम में प्रवेश वर्जित: रेवाड़ी पुलिस ने आमजन की सुविधा के लिए एडवाइजरी जारी की है कि 11 मार्च 2024 को प्रधानमंत्री के गुरुग्राम कार्यक्रम के मद्देनजर सभी भारी व्यवसायिक वाहनों का गुरुग्राम में प्रवेश वर्जित है। इसलिए रेवाड़ी से गुरुग्राम, दिल्ली जाने वाले सभी भारी व्यवसायिक वाहनों का दिनांक 10.03.2024 को समय 05:00PM से दिनांक 11.03.2024 को कार्यक्रम समाप्ति तक गुरुग्राम में प्रवेश वर्जित रहेगा।

Dharuhera गोउपचार टीम पर भिवाडी में कातिलाना हमला, फोन व केश छीना, जान से मारने की धमकी

हाईवे से वाहन होगी डायर्वट: इन दिनों में सड़कों के ऊपर वाहनों का दबाव अत्यधिक न हो, जिसके लिए रेवाड़ी पुलिस द्वारा जयपुर से गुरुग्राम, दिल्ली जाने वाले सभी भारी व्यवसायिक वाहनों को एनएच-48 (दिल्ली-जयपुर हाइवे) से एनएच-352 (झज्जर-रोहतक) हाइवे पर संगवाड़ी से डाइवर्ट किया गया है।PM MODI 2

इस रूटा का करे उपयोग: पुलिस ने जाम से बचने वाहन चालको का दूसरे मार्ग से जाने की अपील की है। इसके अलावा नारनौल से दिल्ली जाने वाले भारी व्यवसायिक वाहन हरीनगर फ्लाईओवर से रेवाड़ी बाइपास होते हुए गोकलगढ़-बीकानेर से एनएच-352 (झज्जर-रोहतक) हाइवे का उपयोग करें।

Maha Shivratri पर Delhi-NCR में लगभग 500 लोगों की हालत गंभीर, कहर बना कुट्टू का आटा! 

इस अवधि में जिला रेवाड़ी में 9 स्थानों पर नाके लगाए जाएंगे और सभी भारी व्यवसायिक वाहनों को एनएच-352 पर भेज जाएगा। इसलिए दिल्ली एवं गुरुग्राम जाने वाले सभी भारी व्यावसायिक वाहन एनएच-352 (झज्जर-रोहतक) हाइवे का प्रयोग करें या दूसरे अन्य वैकल्पिक रास्तों का प्रयोग करें।

 

About Sunil Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 8 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में Best24News.com डिजिटल बेवसाइट का admn हूँ। यहां क्राइम, मनोरजन,, रेलवे, रोडवेज, ​​शिक्षा व रूटिन की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by Sunil Chauhan