Crime Rewari: हथियार उपलब्ध करवाने व हथियार रखने वाले दो बदमाश काबू

रेवाडी: थाना शहर रेवाडी के अंतर्गत जगन गेट चौकी पुलिस ने घरेलु विवाद में गोली चलाने के मामले में कार्रवाई करते हुए हथियार उपलब्ध करवाने वाले चौथे आरोपी को अदालत से प्रोडक्शन वारंट पर गिरफ्तार करके एक दिन के पुलिस रिमाण्ड पर लिया है। जिसकी पहचान राजस्थान के अलवर जिले के अधीरामेराछीडा निवासी विक्रम उर्फ विक्का के रूप में हुई है।

Rewari News: मेरी फसल-मेरा ब्यौरा पोर्टल पर पंजीकरण करवाएं, सरकारी योजनाओ का लाभ पाएं

शिकायतकर्ता पूजा सैनी पत्नी श्री कैलाश सैनी निवासी मोहल्ला टोपचीवाडा ने पुलिस को दी अपनी शिकायत में बतलाया कि गुरुवार को मेरे व मेरे देवर नरेश के बच्चे घर में खेल रहे थे। खेल-2 में मसाल दानी रसोई में गिर जाने की कारण मैं बच्चो को डाट रही थी। तभी मेरा देवर नरेश अपनी मंजिल से नीचे उतर कर मेरे कमरे में आ गया और मेरे से गाली गलौच करने लगा और उपर अपनी वाले मंजिल पर जाकर अपने हाथ में पिस्टल ले आया और जान से मारने की नीयत से मेरे ऊपर अचानक पिस्टल से गोली चला दी।

सावधान ! कोहरे को लेकर पुलिस ने की वाहन चालको के लिए एडवाइजरी जारी…

जिससे मैं बाल-बाल बच गई। इसके बाद मेरे पति कैलाश सैनी ने इसकी सुचना पुलिस को दी। सुचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और पुलिस ने आरोपी नरेश पुत्र भगवानदास को अवैध देशी पिस्टल सहित गिरफ्तार करके अदालत से एक दिन के रिमाण्ड पर लिया था। जांच के दौरान हथियार उपलब्ध करवाने में नाम सामने आने पर पुलिस ने आरोपी राहुल व सिकंदर को गिरफ्तार कर लिया था। जिसमे आरोपी सिकंदर ने बतलाया कि उसे देशी पिस्टल विक्रम उर्फ विक्का ने उपलब्ध करवाई थी। इसके बाद पुलिस ने मामले में आगामी कार्रवाई करते हुए हथियार उपलब्ध करवाने वाले आरोपी विक्रम उर्फ विक्का पुत्र ख्यालीराम निवासी अधीरामेराछीडा जिला अलवर राजस्थान को अदालत से प्रोडक्शन वारंट पर गिरफ्तार करके एक दिन के पुलिस रिमाण्ड पर लिया है।

Rewari Crime: शराब बेचते दो काबू, 39 बोतल बरामद

अवैध हथियार रखने के मामले में एक आरोपी गिरफ्तार
बावल: थाना कसौला पुलिस ने अवैध हथियार रखने के मामले में कार्रवाई करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार करके उसके कब्जे से एक देशी कट्टा बरामद किया। गिरफ्तार किए गए आरोपी की पहचान रेवाड़ी जिले के गाँव नांगल जमालपुर निवासी युधिष्ठिर उर्फ लाला के रूप में हुई है। जांचकर्ता ने बतलाया कि पुलिस को गुप्त सुचना मिली थी कि एक युवक आसलवास पुल के नीचे खडा हुआ है तथा उसके पास अवैध हथियार है।

Crime : पुलिस ने दी दबीश: पांच उद्घोषित अपराधी दबोचे

मिली सूचना के आधार पर पुलिस की एक टीम बताई गई जगह पर पहुंची तो एक युवक बताए गए हुलियानुसार खड़ा दिखाई दिया। वह युवक पुलिस को देखकर भागने की कोशिश करने लगा। जिसे पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए काबू करके उसका नाम-पता पूछा तो उसने अपना नाम युधिष्ठर उर्फ लाला पुत्र रविन्द्र निवासी नागल जमालपुर जिला रेवाड़ी बतलाया। पुलिस द्वारा तलाशी लेने पर उसके कब्जे से एक देशी कट्टा बरामद हुआ। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ शस्त्र अधिनियम के तहत मामला दर्ज करके आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी को आज अदालत में पेश करके न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

About PK Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 5 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में best24news.com डिजिटल बेवसाइट पॉलिटिक्स, मौसम, अपराध की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by PK Chauhan