Crime : सीसीटीवी कैमरे बने मुखबीर: पाईप लाईन तेल चोरी व बाइक के पार्टस खोलकर बेचने वाले काबू

रेवाडी: स्थानीय पुलिस ने पेट्रोलियम पाईप लाईन को क्षति पहुंचाकर तेल चोरी का प्रयास करने के मामले में कार्यवाही करते हुए एक आरोपी को अदालत से प्रोडक्शन वारंट पर गिरफ्तार करके दो दिन के पुलिस रिमाण्ड पर लिया है। गिरफ्तार किये गए आरोपी की पहचान भिवानी जिले के गाँव कुड़ल निवासी कृष्ण कुमार के रूप में हुई है।

Rewari Crime: शराब बेचते दो काबू, 39 बोतल बरामद


आईओसीएल, एनआरपीएल रेवाड़ी के प्रचालन प्रबंधक रविन्द्र कुमार ने दिनांक 02 सितम्बर 2021 को पुलिस में शिकायत दी थी कि रेवाडी से पानीपत पेट्रोलियम पाइप लाइन बिछी हुई है जो गांव चान्दावास से होकर गुजरती है। जब चान्दावास से खगडवास सडक पर पाईप लाइन को चैक किया गया तो पता चला की अज्ञात अपराधियो द्वारा पाईप लाइन को क्षति ग्रस्त करके तेल चोरी करने का प्रयास किया गया है। पुलिस ने शिकायतकर्ता की शिकायत पर मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी थी।

Crime : पुलिस ने दी दबीश: पांच उद्घोषित अपराधी दबोचे

जाँच के दौरान पुलिस ने कार्यवाही करते हुए मामले में संलिप्त एक आरोपी कृष्ण कुमार पुत्र खेमचंद निवासी गाँव कुड़ल जिला भिवानी को अदालत से प्रोडक्शन वारंट पर गिरफ्तार करके दो दिन के पुलिस रिमाण्ड लिया गया है। उक्त आरोपी पेट्रोलियम पाइपलाइन से तेल चोरी के एक अन्य मामले में हिसार जेल में बंद था।

सावधान ! कोहरे को लेकर पुलिस ने की वाहन चालको के लिए एडवाइजरी जारी…


चोरी की बाइक को खोलकर बेचने वाला आरोपी काबू
रेवाडी: थाना सदर रेवाड़ी पुलिस ने मोटरसाइकिल चोरी के मामले में चोरी की मोटरसाइकिल के पुर्जे बदलने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार किए गए आरोपी की पहचान रेवाड़ी जिले के गाँव बोडियाकमालपुर निवासी विकास के रूप मे हुई है। गाँव लिसाना निवासी धर्मेश ने पुलिस को दी अपनी शिकायत मे बतलाया कि मैं नहर विभाग गाँव लिसाना मे अनुबंधित आधार पर नोकरी करता हूँ। बुधवार की दोपहर को मैं अपनी मोटरसाइकिल को लेकर ड्यूटी के दौरान गोकलगढ नहर पर गया था।

Rewari News: बकाया ब्याज माफी के लिए महिलाओं के लिए वन टाइम सेटलमेंट योजना शुरू

मै अपनी मोटरसाईकल नहर के साथ कोरीडोर पर खङी करके आगे नहर में पानी चैक करने चला गया। करीब आधा घण्टा बाद जब मैं वापिस आया तो मेरी मोटर साईकल वहाँ खङी हुई नही मिली। पुलिस ने शिकायतकर्ता की शिकायत पर मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों का पता लगा कर दो आरोपी राहुल पुत्र उमेद सिंह व तेजपाल उर्फ लालिया को पहले ही गिरफ्तार उनके कब्जे से चोरी की गई मोटरसाइकिल बरामद कर ली है।

Rewari news: एसडीएम ने सुनी समस्याएं: अवैध कब्जे, दूषित पानी का छाया रहा मुददा

आरोपियों से पूछताछ में सामने आया कि वे मोटरसाइकिल चोरी करने के बाद मिस्त्री विकास के पास लेकर गए है, जिसने चोरी की मोटरसाईकिल के पुर्जे बदल दिए थे। इसके बाद पुलिस ने मामले में संलिप्त तीसरे आरोपी विकास पुत्र रामकिशन निवासी बोडिया कमालपुर को गिरफ्तार कर लिया है।

About PK Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 5 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में best24news.com डिजिटल बेवसाइट पॉलिटिक्स, मौसम, अपराध की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by PK Chauhan