रेवाड़ी बावल व कोसली में निकाली तिरंगा यात्रा

TIRANGA YATRA

रेवाड़ी: DC मोहम्मद इमरान रजा ने कहा कि आजादी अमृत महोत्सव के समापन श्रृंखला में जहां हम मेरी माटी-मेरा देश अभियान के तहत राष्ट्र प्रेम की भावना के साथ आगे बढ़ रहे हैं। वहीं हरियाणा उदय आउटरीच कार्यक्रम के तहत जिला प्रशासन आमजन से सीधा संवाद भी कर रहा है।

शहर में निकाली तिरंगा यात्रा

 

स्वतंत्रता दिवस से एक दिन सोमवार को रेवाड़ी जिला प्रशासन की तरफ से तिरंगा यात्रा निकाली गई। जय जयकारो से माहौला भक्तिमय हो गया। मेरी माटी-मेरा देश थीम के साथ DC मोहम्मद इमरान रजा और SP दीपक सहारण ने खुद तिरंगा यात्रा की अगुआई की। साथ में झंडे लेकर बच्चे भी जयकारो के जयकारो के चलते रहे।Rewari News: जेजेपी ने की युवा प्रकोष्ठ के हलका अध्यक्षों की नियुक्तियां

रेवाडी में तिरंगा यात्रा बाल भवन से शुरू होकर शिव चौक, गांधी चौक, बावल रोड महाराणा प्रताप से अनाज मंडी के गेट के सामने से होते हुए अग्रसेन चौक पहुची। उसके बाद बस स्टैंड के सामने से होते हुए अंबेडकर चौक स्थित रेडक्रॉस कार्यालय में समाप्त हुई।

कोसली में निकाली तिरंगा यात्रा

कस्बा कोसली में भी सोमवार को तिरंगा यात्रा निकाली गई। यात्रा में विधायक कोसली लक्ष्मण सिंह यादव ने भी शिरकत की। तिरंगा यात्रा बंदे मातरम के जयकारो से बेरली से शुरू होकर उत्सव गार्डन तक पहुंची। जगह जगह यात्रा का स्वागत किया गया।वहीं बावल में सोमवार को तिरंगा यात्रा निकाली गई। Road Accident: पिता के साथ धूमने निकले मासूम की सड़क हादसे में मौत

ये रह मोजूद: इसके अलावा पूर्व विधायक विक्रम ठेकेदार, जिला अध्यक्ष प्रीतम चौहान, शारदा यादव, बलजोर, सरपंच रिंकू, राजेंद्र, सुरेंद्र रामकुवार सहित बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता मौजूद रहे।Haryana: हरियाणा के नए डीजीपी की घोषणा आज, शत्रुजीत पड़ रहे दोनो पर भारी

 

PHED Tiranga Yatra 1

तिरंगा यात्रा में लोग जुड़ते गए और कारवां बनता गया 
मातृभूमि की रक्षा हेतु अपना सर्वस्व न्योछावर कर देने वाले अमर शहीदों को समर्पित तिरंगा यात्रा का आरंभ सहकारिता मंत्री ने भगत सिंह पार्क में स्थित शहीद स्मारक में शहीद भगत सिंह राजगुरु व सुखदेव की मूर्तियों पर श्रद्धासुमन अर्पित कर करके किया।

PHED Tiranga Yatra 5इसके उपरांत शहीद सम्मान तिरंगा यात्रा गांव साबन, भढंगी व धारण गांव से होते हुए शहीद स्मारक राजगढ़ तक पहुंची जहां सहकारिता मंत्री ने शहीदों के स्मारक पर फूल माला अर्पित कर उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की। इस दौरान तिरंगा यात्रा में लोग जुड़ते चले गए और कारवां बनता गया। प्रत्येक गांव में यात्रा पर पुष्प वर्षा की गई और भारत माता की जय के नारे लगाए गए।

About Harsh Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 4 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में best24news.com डिजिटल बेवसाइट का ओथर हूँ। यहां राजनैतिक, समस्या व प्रेसनोट अपडेट करता हूं।

View all posts by Harsh Chauhan