हरियाणा के रेवाडी में हाईवे पर कई वाहनो में भिंडत, कार पर पलटा ट्राला, लगा कई किलोमीटर जाम

car 3 11zon

रेवाडी: दिल्ली जयपुर हाईवे स्थित आसलवास गांव के पास बने अवैध कट के पास कई वाहनो में भिंडत हो गई। हादसे चलते एक कंटेनर कार पर पलट गया। इतना ही दो अन्य वाहन भी टकरा कर हाईवे पर पलट गई।Railway News: खाटूधाम को जाने वाली ट्रेनों में लगेंगे अतिरिक्त कोच

कई किलोमीटर लगा जाम: हाइवे पर वाहनो की भिंडत से वाहन सडक पर पलट गए। हादसे के बाद हाईवे पर कई किलोमीटर लंबा जाम लग गया। सूचना के बाद थाना पुलिस ने वाहनों को हाईवे से हटवा कर जाम खुलवाया।car 2 11zon

 

ट्राले के नीचे आई कार: कार के चालक कुतुबपुर निवासी लक्ष्मी नारायण ने बताया कि वह बुधवार की रात अपने भतीजे के साथ हाईवे स्थित एक रिसोर्ट में खाना खाकर वापस रेवाड़ी की तरफ सर्विस रोड होते हुए जा रहे थे।

Haryana Crime: केमिकल टैंकर लूट के लिए की थी UP के चालक की Rewari में हत्या
आसलवास गांव के पास एक पेट्रोल पंप के सामने अवैध कट बना हुआ है। जब वहां पहुंचे तो दिल्ली की तरफ से आ रहे तेज रफ्तार कंटेनर ने सामने से आ रही कार को बचाने के चक्कर मे उसपर पलट गया। इस दौरान दिल्ली की तरफ सर्विस लाइन से तीन अन्य वाहन भी टकरा गए।

acc 1 11zon
हाईवे पर वाहनों की लंबी कतार लग गई। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद हाईवे से मानव को हटाया और जाम खुलवाया।

About Sunil Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 8 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में Best24News.com डिजिटल बेवसाइट का admn हूँ। यहां क्राइम, मनोरजन,, रेलवे, रोडवेज, ​​शिक्षा व रूटिन की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by Sunil Chauhan