Rewari: बुजुर्ग को गोली मारने वाले काबू, दो दिन रिमांड पर

BW1809DH09

बावल: गांव संगवाड़ी में करीब एक सप्ताह पहले एक बुजुर्ग को गोली मार कर घायल करने के मामले में दो आरोपियों को रविवार को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किए गए आरोपियों की पहचान कसोला निवासी सुनील उर्फ सुकन व विकास उर्फ सोनू उर्फ के रूप में हुई है।Rewari: भारत विकास परिषद भिवाड़ी: भारत को जानो प्रतियोगिता आयो​जित

कसोला पुलिस ने बताया कि गांव संगवाडी निवासी अशोक कुमार ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसकी व उसके बडे भाई गोपाल की शादी वर्ष 2012 मे गांव कसौला निवासी राधेश्याम की लडकी सीमा व सरस्वती से हुई थी। जो उन दोनो भाईयो की पत्निया घर पर लडाई झगडा करके पिछले 15 दिन से अपने माइके गांव कसौला में गई हुई है।

घर आकर मारी गोली: उनके पिता दिनेश कुमार उर्फ मंगल दिनांक 11 सितंबर की रात को घर के बरामदे में सो रहे थे। सुकन व एक अन्य ने उसके पिता के पैर में गोली मार कर घायल कर दिया था और बाहर खड़ी कार में बैठकर फरार हो गए। श्रीराम कथा के शुभारंभ पर धारूहेड़ा में निकाली कलश यात्रा

सीआइए ने गोली मारने वाले दोनो आरोपितो को काबू कर लिया है। रविवार को दोनो को ड्यूटी मजिस्टेट के सामने पेश किया जहां से दोनो को दो दिन रिमांड पर लिया गया है।

About PK Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 5 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में best24news.com डिजिटल बेवसाइट पॉलिटिक्स, मौसम, अपराध की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by PK Chauhan