Rewari: पडोसी ही निकाला केबल ड्रम चोर, लिया रिमांड पर

CIA II Dharuhera 07.09.23

चोरी किए ड्रम की कीमत करीब 9 लाख
रेवाड़ी: अपराध शाखा-II धारूहेड़ा ने केबल का ड्रम चोरी करने के मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किए गए आरोपी की पहचान गाँव पातूहेडा निवासी सतीश उर्फ जेसीबी पुत्र जसवन्त के रूप में हुई है।Bhiwadi: महाराष्ट्र पुलिस बताकर किया किडनैप: तिजारा DSP ऑफिस ले जाकर मांगी पांच लाख फिरौती, एक युवक चढा पुलिस के हत्थे

क्या था मामला: विधुत इंजिनियर्स एन्ड कन्सलटैन्टड कम्पनी के संचालक महेन्द्र वर्मा ने अपनी शिकायत में बताया की उन्होंने सरकारी विधुत विभाग मे कन्कशन हेतू केबल खरीदी थी। जिसके पाँच ड्रम उन्होंने 27 अप्रेल को गाँव पातुहेडा मे रखवाए थे।

एक ड्रम मिला चोरी: उन्होंने बताया कि 22 मई उनके कर्मी केबल के ड्रम उठवाने के लिए गये तो वहां एक ड्रम कम मिला। इस ड्रम का कुल वजन लगभग 6 टन है तथा इसकी कीमत लगभग 885000 रुपय है।ONGC ने निकाली 2500 भर्ती, 10 से स्नातक करें अप्लाई

थाना कसोला में चोरी का मामला दर्ज कर जाँच शुरु की थी। अपराध शाखा-II धारूहेड़ा ने गांव के ही रहने वाले सतीश उर्फ जेसीबी को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपी को पेश अदालत कर पूछताछ के लिए एक दिन के पुलिस रिमांड पर लिया है।

About Harsh Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 4 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में best24news.com डिजिटल बेवसाइट का ओथर हूँ। यहां राजनैतिक, समस्या व प्रेसनोट अपडेट करता हूं।

View all posts by Harsh Chauhan