Murder in Rewari: रेवाड़ी में बुजुर्ग की कुल्हाडी से हत्या, पशुबाड़े में चारपाई पर खून से लथपथ पड़ा मिला शव

MURER 1

हरियाणा: दिल्ली-जयपुर हाइवे से सटे गांव काठूवास में एक बुजुर्ग व्यक्ति का कुल्हाडी से काटकर हत्या कर दी है। उसका शव घर के पास ही पशुबाड़े में चारपाई पर खून से लथपथ पड़ा मिला है। सूचना के बाद कसौला थाना पुलिस व CIA टीमें मौके पर पहुंची। बुजुर्ग की मर्डर की सूचना से गांव में सनसनी फैल गई है।LPG Latest Price: LPG गैस सिलेंडर हुआ सस्ता, यहां देखे शहर वाईज रेट

जानिए क्या है मामला: रेवाड़ी के गांव काठूवास निवासी रतीराम (56) रोजाना की तरह रात को अपने घर के पास ही पशुबाड़े में सोए हुए थे। रात को किसी ने कुल्हाड़ी से बुजुर्ग पर हमला कर दिया।

MURDER

रतीराम के सिर और गर्दन से वार किए गए। सुबह देर तक जब रतीराम घर नही आए तो परिजन वहां पहुचें।Raksha Bandhan: हरियाणा सरकार का फैसला- रक्षाबंधन पर रोडवेज की बसों में दो दिन मुफ्त यात्रा कर सकेंगी महिलाएं

चारपाई पर पडा मिला शव

परिजन जब पशुबाड़े में पहुंचे तो चारपाई पर रतीराम का खून से लथपथ पडा हुआ था। उनकी गर्दन और सिर में गहरी चोट के निशान मिले है। परिजनों ने इसकी सूचना तुरंत पुलिस को दी। मर्डर की सूचना से गांव के सनसनी फैल गई।

मौके पर पहुंची पुलिस: जैसे ही गांव में हत्या की सूचना फैली तो गांव में अफरा तफरी मच गई। कसौला थाना पुलिस के अलावा सीआईए व पुलिस के उच्च अधिकारी तुरंत मौके पर पहुंचे। एफएसएल की टीम को भी मौके पर बुलाया गई।

About Harsh Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 4 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में best24news.com डिजिटल बेवसाइट का ओथर हूँ। यहां राजनैतिक, समस्या व प्रेसनोट अपडेट करता हूं।

View all posts by Harsh Chauhan