Haryana: लाखो रूपए की शराब जब्त गोदाम सील, कैंटर चालक गिरफ्तार

SHRAB

हरियाणा: गुजरात में प्रतिबंध के बावजूद हरियाणा व राजस्थान व पजांब से शराब की डिलीवरी की जा रही है। रेवाडी पुलिस ने पंजाब से अवैध तरीके से शराब लाकर दिल्ली-जयपुर हाईवे स्थित बावल में रूद्ध पुल के निकट स्थित एक गोदाम में पहुंचाई बडी मात्रा में शराब जब्त की है। शराब की कीमत लाखोंं रूपए बताई गई है।

कैंटर जब्त, गोदाम सील: पुलिस ने शराब लेकर आए पुकैंटर को पकड़ लिया है और जिस गोदाम में शराब उतारी गई उसको सील कर दिया गया है। पूरा अंदेशा यही है कि गोदाम संचालक ने पंजाब से बिना बिल के शराब मंगवाई है। अवैध तरीके से शराब मंगवाने का यह खेल कब से चल रहा है इसकी भी पुलिस जांच कर रही है।

ये हुआ खुलासा: बावल थाना पुलिस को बीती रात सूचना मिली थी कि एक कैंटर में अवैध तरीके से पंजाब से शराब मंगवाई गई है। पुलिस ने दिल्ली-जयपुर हाईवे पर अपना जाल बिछा दिया।

देर रात 12 बजे के बाद एक कैंटर शराब लेकर आया तथा सीधे रूद्ध पुल के निकट स्थित एक शराब गोदाम पर पहुंचा।कैंटर चालक ने पुल के नीचे स्थित गोदाम पर शराब की पेटियां उतारी और आगे राजस्थान की ओर निकलने लगा। उसने समय पुलिस ने उसे दबोच लिया।

 

 

About PK Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 5 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में best24news.com डिजिटल बेवसाइट पॉलिटिक्स, मौसम, अपराध की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by PK Chauhan