Firing: हवाई फायर करते हुए की जमकर मारपीट, जानिए क्या था विवाद

बावल: सुनील चौहान। हाईवे पर गाड़ी ओवरटेक को लेकर हुआ विवाद रंजिश में बदल गया। इसके चलते 10 से ज्यादा लोगों ने दो लोगों पर लाठी-डंडों से हमला करते हुए उन्हें बुरी तरह घायल कर दिया। इतना ही नहीं आरोपियों ने इससे पहले हवाई फायर भी किए। पुलिस ने आधा दर्जन लोगों पर मारपीट करने व फायरिंग करने के बावजूद में मामला दर्ज कर लिया है।
पुलिस ने बताया गांव रसियावास निवासी मंजीत 14 नवंबर को अपने दोस्तों के साथ राजस्थान के हरसौली स्थित दोस्त की शादी में शामिल होने के लिए आई-20 कार में जा रहा था। हरसौली फाटक के पास गाड़ी ओवरटेक को लेकर उनकी खिजुरी गांव निवासी प्रदीप के साथ कहासुनी हो गई थी।
उस वक्त प्रदीप ने गोली मारने की धमकी दी थी। इसी बीत को लेकर सोमवार को मंजीत ने प्रदीप को फोन करके कहा था कि मामूली-सी बात पर भाई इतना गुस्सा नहीं होते। इसी बात से नाराज प्रदीप शाम के समय गांव रसियावास स्थित मंजीत के कुएं पर अपने साथियों के साथ पहुंचा।
उस समय मंजीत के अलावा वहां उसके ही गांव का जतिन, संदीप, बीदावास निवासी कृष्ण, आनंदपुर निवासी नरेन्द्र, खरखड़ी निवासी बिरेन्द्र उर्फ ढिल्लू बैठकर हुक्का पी रहे थे। स्विफ्ट व बाइकों पर आरोपी प्रदीप, हांडा, बच्चू, दिवान, चोट, काला के अलावा एक दर्जन अन्य लोग पहुंचे और कुछ दूर पहले ही हवाई फायरिंग शुरू कर दी। गोली चलते ही मंजीत और उसके साथ बैठे लड़के भाग गए, लेकिन बिरेन्द्र और कृष्ण दोनों भागते समय गिर गए। आरोपियों ने दोनों पर लाठी-डंडों और पाइप से हमला करके उन्हें बुरी तरह घायल कर दिया। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार हो गए। दोनों घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

About PK Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 5 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में best24news.com डिजिटल बेवसाइट पॉलिटिक्स, मौसम, अपराध की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by PK Chauhan