DTP news: कालोनी काटने वाले व र​जिस्ट्री करने वालो पर हो कार्रवाई: अजय यादव

रेवाडी। बावल के तिहाडा में जिला योजनाकार विभाग द्वारा तोडफोड के विरोध में पूर्व मंत्री कैप्टन अजय सिंह यादव ने रोष प्रकट किया है। यादव ने कहा कि भू माफिया द्वारा प्रशासन व जिला योजनाकार विभाग से मिलकर पहले कालोनी काट दी जाती हैं और फिर लोगों को तंग किया जाता है। बावल में भी ऐसा ही हुआ है रेवाडी जिले में भू माफियाओं द्वारा कई जगह पर अवैध कालोनियां काटी जा रही हैं और प्रशासन उन पर कोई कारेवाई नही कर रहा है। लेकिन जब लोग मकान बना लेते हैं फिर पैसे एठने के लिए उनको तंग किया जाता है जोकि जनता के साथ धौखा हो रहा है।
कैप्टन अजय सिंह यादव ने कहा कि गरीब आदमी बडी मुश्किल से अपना आशियाना बनाता है और विभाग द्वारा जनता के अरमानों पर पानी फेर दिया जाता है जिसकी मैं कडी निंदा करता हूं और सोमवार को मैं स्वंय जाकर वहां लोगों से मुलाकात करूंगा और गरीबों के साथ ऐसा नही होने दिया जाएगा। श्री यादव ने कहा कि तिहाडा में पिछले 12 वर्ष से मकान बनाकर ये सभ्ीा सपरिवार रह रहे हैं, जिसकी रजिस्ट्री व इंतकाल वगैरा कागजात इनके पास हैं और बिजली विभाग के माध्यम से बिजल कनैक्शन प्रदान किए हुए हैं। कालोनी में लगभग 200 से ज्यादा मकान भी बनाए हुए हैं, लेकिन फिर भी विभाग द्वारा लोगों को बेघर किया जा रहा है।

About PK Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 5 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में best24news.com डिजिटल बेवसाइट पॉलिटिक्स, मौसम, अपराध की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by PK Chauhan