Crime :ट्रक चालक का अपहरण: मारपीट कर 15 हजार नकदी छीनी, हाईवे पर फैैककर फरार

रेवाडी: दिल्ली-जयपुर हाईवे पर बदमाशो की वारदाते तेजी से बढती जा रही है। हाईवे पर रात को कार सवार युवकों ने एक ट्रक चालक को बंधक बना लिया और ट्रक की चाबी व 15 हजार रुपये की नकदी छीन ली। युवकों ने ट्रक के शीशे भी तोड़ दिए। इतना ही युवक चालक को राजस्थान के कस्बा शाहजहांपुर के निकट फेंककर फरार हो गए। अपहरण व नकदी छीनने की घटना 29 दिसंबर की रात की है और पुलिस ने अब शिकायत मिलने पर मामला दर्ज किया है।

स्वामी विवेकानंद ने लक्ष्य निर्धारित करते हुए मेहनत करने के किया प्रोत्साहित: लक्ष्मण सिंह यादव

पुलिस को दी श्किायत में के जिला भरतपुर के गांव सीकरी निवासी शहाबुद्दीन ने कहा कि वह ट्रक में रोड़ी लेकर पाटन से गुरुग्राम गए थे। गुरुग्राम से वापस लौटते समय असाही पुल के निकट कार में सवार पांच लोगों ने उनका रास्ता रोक लिया। ट्रक रोकते ही युवकों ने राड से शीशे तोड़ दिए और शहाबुद्दीन को अपनी कार में डाल लिया। आरोपितों ने ट्रक की चाबी व 15 हजार रुपये की नकदी भी छीन ली।

कोविड नियंत्रण कक्ष: सहायता व जानकारी के लिए टोल फ्री नंबर 1950 जारी

आरोपितों ने चालक के खिलाफ मारपीट भी की और जान से मारने की धमकी दी। युवकों ने ट्रक मालिक को फोन कर चालक शहाबुद्दीन को पुल से नीचे फेंककर जान से मारने की धमकी दी। मारपीट के बाद आरोपित चालक को शाहजहांपुर के निकट सुनसान जगह पर फेंककर फरार हो गए।

बिजली​ बिलो में गोलमाल: ओडिट में हुआ खुलासा, पांच साल बाद दोबारा भेजे जा रहे बिल, मची अफरा तफरी


संदेहास्पद मान रही है पुलिस: कसौला पुलिस ने बताया कि प्राथमिक जांच में मामला सड़क पर दुर्घटना होने और दोनों पक्षों के बीच झगड़ा होना पाया है। पुलिस ने मामले की जांच के लिए दूसरे पक्ष को भी तलब किया है। फिलहाल पुलिस ने चालक की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है