राज्यपाल ने आईजीयू में किया विकास कार्यो का शिलान्यास

धारूहेडा: सुनील चौहान। हरियाणा के राज्यपाल बंडारू दत्तात्रेय मंगलवार को इंदिरा गांधी यूनिवर्सिटी मीरपुर पहुंचे तथा कई विकास कार्यों का शिलान्यास व अनावरण किया।पहले यूनिवर्सिटी पहुंचने पर उन्हें गार्ड ऑफ ऑनर दिया गया। राज्यपाल के दौरे को देखते हुए रेवाड़ी शहर से लेकर यूनिवर्सिटी तक सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं। राज्यपाल ने इंदिरा गांधी विश्वविद्यालय में पहले पौधरोपण किया और उसके बाद जलघर की आधारशिला रखी। उन्होंने विश्वविद्यालय में निर्माणाधीन परियोजनाओं की प्रदर्शनी का अवलोकन भी किया। इस दौरान साउथ रेंज रेवाड़ी के आईजी डॉ. एम रवि किरण, डीसी यशेन्द्र सिंह, कुलपति प्रो. एसके गक्खड़, एसपी अभिषेक जोरवाल व कुलसचिव प्रो. प्रमोद कुमार ने राज्यपाल का स्वागत किया। राज्यपाल करीब 3 घंटे तक रेवाड़ी में रहे तथा उसके बाद वापस चंडीगढ़ लौट गए।

rajpal 2

बता दें कि हरियाणा का राज्यपाल बनने के बाद बंडारू दतात्रेय पहली बार रेवाड़ी पहुंचे हैं। वहीं सुरक्षा के लिए यूनिवर्सिटी व शहर में बड़ी संख्या में पुलिस के जवानों को तैनात किया गया हैं। यूनिवर्सिटी के कुलपति प्रो. एसके गक्खड़ ने बताया कि राज्यपाल ने यूनिवर्सिटी में जलघर की आधारशिला, पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी लाइब्रेरी के गेट व उनके चित्र का अनावरण, साराभाई वीडियो कांफ्रेंस प्रयोगशाला का उद्घाटन तथा राष्ट्रीय ध्वज स्थल पर नेताजी सुभाष चन्द्र बोस के चित्र का अनावरण करने के बाद आजादी के अमृत महोत्सव कार्यक्रम का शुभारंभ किया।

About PK Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 5 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में best24news.com डिजिटल बेवसाइट पॉलिटिक्स, मौसम, अपराध की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by PK Chauhan