पुलिस ने किए पुख्ता प्रबंध: 31 दिसंबर की रात को हुडदंग करने वालो की खैर नहीं

मास्क पहनने व सामाजिक दूरी का पालन करवाने के लिए किया जा रहा है जागरूक
कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए बढ़ाई गस्त, नाके लगाकर की जाएगी वाहनों की जांच
रेवाडी: नववर्ष 2022 को लेकर जिला रेवाड़ी में कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए जिला रेवाड़ी पुलिस द्वारा पुख्ता प्रबंध किये गए हैं। उक्त आशय की जानकारी देते जिला पुलिस अधीक्षक श्री राजेश कुमार ने कहा नववर्ष पर कानून व्यवस्था को बिगाड़ने व आपराधिक गतिविधियों को अंजाम देने वालों पर शिकंजा कसने के लिये जिला पुलिस द्वारा पुख्ता प्रबंध किए गए हैं।

Rewari crime: घर में घुसकर नकदी व जेवर चोरी करने वाला काबू, रिमांड पर


रातभर चलेगी गश्त: नववर्ष पर्व के दौरान अवैध रूप से शराब बेचने, शराब पीकर हुड़दंग करने, जुआ खेलने, सट्टा खाईवाली करने व आतिशबाजी कर पर्यावरण को नुकसान पहुंचाने वालो पर नकेल कसने के लिए जिले भर में पुलिस द्वारा अलग-अलग टीमें गठित की गई है। नववर्ष पर कानून व्यवस्था बनी रहे उसके लिए 31 दिसंबर की शाम से लेकर 1 जनवरी की देर रात तक पुलिस द्वारा अधिक से अधिक नाके लगाकर वाहनों की चैकिंग की जाएगी, ब्रीथ एनालाइजर से शराब पीकर वाहन चलाने वालों की जांच की जाएगी।

Rewari crime: तीन चोर काबू, दो चोरी की गई बाइक बरामद

इसके अलावा ड्रिंक एंड ड्राइव, शराब पीकर हुड़दंग करने वालों को पकड़ने के लिए भी थाना व चौकी इन्चार्जो को निर्देश दिए गए हैं। इसके अलावा तेज गति से वाहन चलाकर हुड़दंग मचाने वालों, टू व्हीलर पर ट्रिपल राईडिंग व हेलमेट ना पहनने वालों के खिलाफ भी ट्रैफिक पुलिस द्वारा कार्रवाई कर चालान काटे जाएंगे। इसके अलावा ढाबो, होटलों, धर्मशालाओं, रिसोर्ट, सराय, बस स्टैंड व रेलवे स्टेशन, बाजारों, शापिंग माल पर पुलिस की टीमे जांच अभियान चलाएंगी। शहर से होकर गुजरने वाले हाइवे पर भी पुलिस विशेष नजर रखे हुए है। जिसको लेकर हाईव पर पुलिस पेट्रोलिंग बढा दी गई है। खासकर आउटर नाकों पर संदिग्धों की गहनता से जांच की जाएगी।

बडी खबर: आरपीएस स्कूल रेवाडी के टीचर ने नाबालिग से की अश्लील हरकते … जानिए क्या है मामला

नाईट कर्फ्यू का उल्लंधन तो खैर नहीं:
कोरोना महामारी के नए वेरिएंट ओमीक्रोन के खतरे के चलते हरियाणा सरकार द्वारा महामारी अलर्ट जारी किया गया है तथा प्रदेश में बीते 25 दिसंबर से रात 11 बजे से सुबह 5 बजे तक नाईट कर्फ्यू भी लगाया गया है, जो कि आगामी 5 जनवरी 2022 तक लागू रहेगा। जिसके तहत कोविड नियमों की पालना करवाने को लेकर सभी थाना प्रबंधकों व चौकी प्रभारियो को आवश्यक निर्देश दिए गए हैं। कोविड के खतरे को लेकर जिला पुलिस द्वारा भीड़भाड़ वाले इलाकों जैसे बाजारों, बस स्टैंड, रेलवे स्टेशन, शॉपिंग मॉल आदि पर लोगों को मास्क पहनने व सामाजिक दूरी का पालन करने के लिए भी जागरूक किया जा रहा है।

Blackmail: घर बुलाकर मिस्त्री को नशीली चाय पिलाकर बेहोश करके बनाई अश्लील वीडियो, अब मांग रहे 4 लाख

नए साल की दी शुभकामनाएं: पुलिस अधीक्षक ने जिलावासियों को नववर्ष की हार्दिक शुभकामनाएं देते हुए कहा कि नया साल सभी के जीवन में उमंग और खुशीयां लेकर आए। अपने परिवार के साथ नए वर्ष का स्वागत करें और कोरोना गाइडलाइन का पालन कर स्वयं और अन्य लोगों को भी सुरक्षित रखें। अनावश्यक घर से बाहर ना निकले, मास्क पहने, सामाजिक दूरी का पालन करें। कहीं भी कोई संदिग्ध गतिविधि या संदिग्ध व्यक्ति नजर आता है तो इसकी सूचना पुलिस को दें।

 

 

About PK Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 5 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में best24news.com डिजिटल बेवसाइट पॉलिटिक्स, मौसम, अपराध की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by PK Chauhan