ट्रेन की चपेट में आने से कंपनी कर्मचारी व महिला की मौत्

रेवाडी: सुनील चौहान। अलवर -रेवाड़ी रेल मार्ग पर अलग-अलग स्थानों पर एक कर्मचारी और एक महिला की ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई। मृतक महिला की पहचान नहीं हुई है। राजकीय रेलवे पुलिस दोनों मामलों की जांच कर रही है।
कंपनी कर्मी की की मौत: पुलिस के अनुसार सोमवार को सूचना मिली कि अलवर रेल मार्ग पर बावल स्टेशन के यार्ड के निकट एक युवक ने ट्रेन के आगे कूद कर आत्महत्या कर ली। सूचना के बाद जीआरपी थाना से पुलिस मौके पर पहुंची तथा शव को कब्जे में लेकर शिनाख्त का प्रयास किया। मृतक की शिनाख्त मध्यप्रदेश के जिला भिंड के गांव लक्ष्मीपुर निवासी राहुल के रूप में हुई। मृतक बावल स्थित एक कंपनी में कार्यरत था। पुलिस ने सामान्य कार्रवाई करते हुए पोस्टमार्टम कराने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया।
ट्रेन से कटी महिला, शिनाख्त नहीं: एक महिला की ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई। पुलिस ने महिला का शव कब्जे में लेकर शिनाख्त का प्रयास किया। पुलिस के अनुसार महिला बावल में ही रहती थी। उसके परिजनों को सूचना दी गई है। परिजनों के बावल पहुंचने के बाद ही शव की शिनाख्त संभव हो पाएगी।

About PK Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 5 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में best24news.com डिजिटल बेवसाइट पॉलिटिक्स, मौसम, अपराध की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by PK Chauhan