अपराध पर अंकुश लगाने के लिए पुलिस ने चलाया नाईट डोमिनेशन अभियान, लिया सुरक्षा व्यवस्था का जायजा

रेवाड़ी, 14 नवम्बर।
जिला पुलिस द्वारा पुलिस अधीक्षक राजेश कुमार के निर्देश पर अपराध पर अंकुश लगाने के लिए गत रात्री को 10 बजे से सुबह 4 बजे तक रात्री नाईट डोमिनेशन चलाया गया, जिसमें पुलिस द्वारा चैकिंग पार्टियां व नाकाबंदी करके विभिन्न स्थानों पर चैकिंग की गई। प्रत्येक थाना क्षेत्र के अनुसार अपराध की रोकथाम के लिए पर्यवेक्षण अधिकारी, प्रबंधक थाना, चौकी इंचार्ज व थाना चौकी में तैनात फ़ोर्स नाकाबंदी और चैकिंग में की गई। पुलिस द्वारा सार्वजनिक स्थानों और नाकाबंदी पर आने जाने वाले वाहनों को गहनता से चैक किया गया।
पुलिस अधीक्षक ने नाईट डोमिनेशन के दौरान स्वयं जिला की सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया तथा सभी पुलिस अधिकारियो एवं कर्मचारियों को मेहनत, ईमानदारी व पूरी निष्ठा के साथ पुलिस कार्य करने के लिए निर्देश दिए।
इस अवसर पर पुलिस अधीक्षक राजेश कुमार ने कहा कि इस अभियान का मुख्य उद्देश्य रात में अपराधिक गतिविधियों पर रोक लगाना तथा अपराधिक तत्वों के अंदर कानून का भय पैदा करते हुए आमजन को सुरक्षित रखना है। जिला पुलिस द्वारा अपराध पर अंकुश लगाने के लिए और वांछित अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए समय-समय पर इस प्रकार के अभियान चलती रहेगी।

About PK Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 5 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में best24news.com डिजिटल बेवसाइट पॉलिटिक्स, मौसम, अपराध की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by PK Chauhan