Kota Car Accident: शादी में जा रही कार चंबल नदी में गिरी, दूल्हे सहित नौ लोगों की गई जान

ACCIDENT

Kota Car Accident: राजस्थान के कोटा जिले में रविवार सुबह एक बड़ा हादसा (Big Accident) हो गया । बरात ले जा रही एक कार(car)  अनियंत्रित होकर पुलिया से चंबल  नदी ( Fell into the Chambal river)में गिर गई। इस हादसे में 9 लोगों (Nine dead) की दर्दनाक मौत हो गई। घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस और प्रशासन मौके पर पहुंचे।

चिरंजीव राव ने भेजा पत्र: सेना भर्ती फिर से शुरू करे, सरकार आयु सीमा में भी छूट दे

पुलिस के मुताबिक कार में मौजूद लोग बरात में जा रहे थे मरने वालों में दूल्हा भी शामिल है। कार अनियंत्रित होने के कारणो का पता नही चला है। पुलिस अभी मौके पर पहुच कर गाड़ी को बाहर निकलवाने का काम कर रही है।
Scam in haryana: बिजली निगम में 63 लाख का घोटाला, XEN व अकाउंटेंट चार दिन रिमांड पर

कुल नौ लोगों की मौत :
जानकरी अनुसार दूल्हा पक्ष के लोग सवाई माधोपुर से सुबह 5.30 बजे निकल कर उज्जैन ( मध्यप्रदेश) बरात ले कर जा रहे थे। इसी दौरान कोटा में नयापुरा पुलिया से कार अनियंत्रित हो कर चंबल नदी में गिर गई।

हरियाणा: IPS धीरज सेतिया और दो गैंगस्टरों को कोर्ट ने किया भगौड़ा घोषित, जानिये क्या है मामला ?
कार में सवार लोगों ने कांच खोलने के प्रयास किए पर सिर्फ एक ही कांच खुल पाया जिसकी वजह से 7 लोगों की कार में ही मौत हो गई बाकी 2 लोगों की लाश नदी में काफी दूर निकल गई। सुबह स्थानीय लोगों द्वार कार को देखने पर पुलिस को सूचना दी गई उसके बाद ही राहत कार्य शुरू हो पाया।

हरियाणा: IPS धीरज सेतिया और दो गैंगस्टरों को कोर्ट ने किया भगौड़ा घोषित, जानिये क्या है मामला ?
पुलिस की गोताखोर टीम अब तक 9 शव बरामद कर चुकी है, पुलिस की टीम अभी भी जांच कर रही है कहीं कोई और कोई व्यक्ति तो कार में सवार नहीं था। सभी शवों को MBS अस्पताल में रखा गया है। लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला ने कार हादसे पर अफसोस प्रकट किया और हर सम्भव मदद का आश्वासन भी दिया है, उन्होंने प्रशासन को भी निर्देश दिए हैं हर सहयता की जाए।

About PK Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 5 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में best24news.com डिजिटल बेवसाइट पॉलिटिक्स, मौसम, अपराध की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by PK Chauhan