Big Accident: मौत का तांडव: कापड़ीवास भिवाड़ी पैराफेरी मार्ग सडक हादसे स्कूटी सवार तीन युवकों की मौत

मौत का तांडव: कापड़ीवास भिवाड़ी पैराफेरी मार्ग सडक हादसे स्कूटी सवार तीन युवकों की मौत
मौत का तांडव: कापड़ीवास भिवाड़ी पैराफेरी मार्ग सडक हादसे स्कूटी सवार तीन युवकों की मौत

Big Accident : धारूहेड़ा,  यहां के कापड़ीवास भिवाड़ी पैराफेरी मार्ग पर आरपीएस स्कूल के पास तेज गति से आ रही कार ने स्कूटी को टक्कर मार दी। जिससे स्कूटी स्वार तीन युवकों की दर्दनाक मौत हो गई। हादसे के बाद कार चालक कार को छोडकर फरार हो गया।

थाना सेक्टर छह पुलिस को दी शिकायत में भिव़ाड़ी के मिलकपुर के रहने वाले दीपक ने बताया कि उसका भाई पवन स्कूटी से कापडीवास जा रहा है।

 

उसके साथ उसके साथी यूपी के जिला बदायु के गांव ढेल के रहने वाले सुरजपाल 24 व यूपी के जिला हरदोई के गांव सिमरिया के रहने वाले सचिन 15 भी साथ है।

हादसे के सूचना पाकर जब वे वहां पहुचे तो उनकी स्कूटी सडक पर पडी थी। हादसे में उसके भाई पवन 35 की मौत हो गई। जबकि सुरजपाल व सचिन गंभीर रूप से घायल हो गए।

 

उन्होंने घायलो को भिवाड़ी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है लेकिन बाद में रात को तीनों को रेवाड़ी नागरिक अस्पताल में भेज दिया।

जहां पर घायल सचिन व सुरजपाल ने भी दम तोड दिया। जांच अधिकारी एएसआई रवि कांत ने बताया कि पुलिस ने घायलों के बयान पर कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। चालक ने हेलमेट लगाया हुआ था। पुलिस ने मृतक का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनो को सोप दिया है। पुलिस ने कार का कब्जे में ले लिया है।

छाया मातम: पवन कुमार ने भिवाड़ी में टायर पेंचर की दुकान की हुई थी तथा सचिन व सुरजपाल वहीं पर रहडी लगाते थे। तीन साथ रह​ने के चलते आपस में उठना बैठना था। हादसे की मौत से मातम छा गया।
धारूहेड़ा: हादसें में क्षतिग्रस्त हुई स्कूटी

About Sunil Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 8 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में Best24News.com डिजिटल बेवसाइट का admn हूँ। यहां क्राइम, मनोरजन,, रेलवे, रोडवेज, ​​शिक्षा व रूटिन की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by Sunil Chauhan