Haryana: पूर्व ‌विधायक राव अभय सिंह की 100वीं जयंती: रेवाड़ी पहुंचे रहे कांग्रेस के दिग्गज, मिट गई दस साल की दूरियां

hooda. selja. cong

हरियाणा: 10 सालों से पूर्व मुख्यमंत्री भूपेन्द्र सिंह हुड्‌डा और पूर्व मंत्री कैप्टन अजय सिंह यादव के बीच राजनीतिक दूरियां बनी हुई थी। कैप्टन ने पूर्व में कई बार खुलकर भूपेन्द्र हुड्‌डा पर कटाक्ष भी किए। दोनों के बीच दूरिया इतनी बन गई कि दोनों बहुत कम ही एक साथ नजर आए।Haryana: IAS- IRS समेत कई अधिकारियों के तबादले, सात SDM भी बदले

मिटती जा रही है दू​रिया: हालांकि पिछले दिनों कैप्टन के विधायक बेटे चिरंजीव पुत्ररत्न की प्राप्ति के मौके पर आयोजित हुए कार्यक्रम में भूपेन्द्र सिंह हु्ड्‌डा और उनके सांसद बेटे दीपेन्द्र हुड्‌डा अपनी पूरी टीम के साथ शामिल हुए थे।

आज एक ही मंच पर भरेंगे हुकार

हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री चौधरी भूपेन्द्र सिंह हुड्‌डा शुक्रवार को रेवाड़ी में पू‌र्व विधायक राव अभय सिंह की 100वीं जयंती पर आयोजित कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचेंगे।

जानिए क्या है कार्यक्र्म

capt ajay yadav

कार्यक्रम दोपहर शुक्रवार को 3 बजे केएलपी कॉलेज में होगा। पूर्व मंत्री कैप्टन अजय सिंह यादव ने बताया कि जयंती के मौके पर ‘गरीबों के हमदर्द राव अभय सिंह’ के नाम की पुस्तक का भी विमोचन किया जाएगा। कार्यक्रम में पूर्व केन्द्रीय मंत्री अनिल शास्त्री को भी आमंत्रित किया गया है। कैप्टन अजय के पिता राव अभय सिंह 3 बार विधायक रहे हैं। कैप्टन के बताया कि उनके पिता अपनी सैलरी का मात्र एक रुपया लेते थे। रेवाड़ी को पानी की सौगात देने वाले राव अभय सिंह ही थे।

Haryana: एसएलसी का मामला पहुंचा अदालत, स्कूल को लगाई फटकार

पहुंच रहे है ये नेता

कार्यक्रम के आयोजक पूर्व वित्त मंत्री कैप्टन अजय सिंह यादव ने इस कार्यक्रम में हुड्‌डा की धुर विरोधी छत्तीसगढ़ की प्रभारी कुमारी सैलजा और किरण चौधरी को भी आमंत्रित किया है। प्रदेश कांग्रेस के प्रभारी दीपक बावरिया, प्रदेशाध्यक्ष उदयभान के अलावा अन्य नेता पहुंचेंगे।

 

About Harsh Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 4 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में best24news.com डिजिटल बेवसाइट का ओथर हूँ। यहां राजनैतिक, समस्या व प्रेसनोट अपडेट करता हूं।

View all posts by Harsh Chauhan