Big Accident: जयुपर में मौत का तांंडव, एक साथ उठी 12 अर्थियां, गांव में छाया मातम

JAIPUR

जयपुर: राजस्थान के एक गांव में नए साल (New Year) की पहली किरण एक ऐसा तांडव लेकर आई, जिसे सुनकर लोगो की रूह कांप उठी। सड़क हादसे ने 2 परिवारों के 12 चिराग बुझ गए।

Haryana Free Ration : अब सेक्स वर्करों को हर महीने मिलेगा फ्री राशन , खट्टर सरकार ने किया ऐलान

जानिए कहां हुआ हादसा: जयपुर के सामोद के रहने वाले दो सगे भाई विजय और अजय का परिवार नए साल यानि 31 दिसंबर को कुलदेवी जीण माता के दरबार में दर्शन करने गया था। ये परिवार 01 जनवरी को दर्शन करके वापस लौट रहे थे। सीकर में खण्डेला पलसाना सडक मार्ग पर उनके वाहन से एक बाइक को टक्कर लगी और पूरी कार ट्रक में जा घुसी।

Rewari News: Cyber Crime से बचने के लिए विद्यार्थियो को किया जागरूक
एक साथ उठी 12 अर्थिया: जयपुर के सामोद निवासी कैलाश चंद के दो बेटे विजय और अजय, बेटी रेखा, विजय की पत्नी राधा, सुवालाल की दोनों बहू पूनम और अनुराधा, उसका पोता आरव और पोती निक्कू के साथ पड़ोसी अरविंद की मौके पर ही मौत हो गई। खौफनाक हादसे के मृतकों के शव गांव लाए गए। गम में डूबे पूरे गांव में ना चूल्हे जले और ना ही बाजार खोले गए।

 

चार दिन से नहीं थम रहे आसू: गांव मे हुए इतने बडे हादसे मे परिजनो के आंसू नहीं थम रहे है। पूरी रिश्तेतारी मे कोहराम मचा हुआ हैं आस पास के गांवो मे लोग बिलबिला रहे है।हे भगवान ऐसा क्यों किया।

About PK Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 5 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में best24news.com डिजिटल बेवसाइट पॉलिटिक्स, मौसम, अपराध की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by PK Chauhan