बजरंग दल ने गौ तस्करों से मुक्त कराएं 11 पशु, एक तस्कर काबू

धारुहेड़ा: सुनील चौहान। बजरंग दल, गौरक्षक सेवा समिति के सहयोग से स्थानीय पुलिस ने गोकशी के लिए ले जा रही एक केंटर को जप्त कर 11 पशु मुक्त कराएं तथा एक गौ तस्कर को मौके पर काबू भी किया है, जबकि दो फरार हो गए। । काबू किए आरोपी की पहचान मेवात के बुराका निवासी तारिफ के रूप में हुई है।
बजरंग दल के सदस्य राजीव नगर रेवाडी से गौरव, उत्तम नगर से राकेश , राधा कृष्धा कालोनी से टिंकू व खंडोडा से खेतानाथ को सूचना मिली थी गोतस्कर एक केंटर में पशुओं को लादकर मेवात की ओर लेकर जाने वाले है। सूचना पाकर टीम ने जीतपुरा रोड पर तस्करों का पीछा किया तो उसकी गाडी सडक किनारे रूक गई। इसी बीच दो बदमाश उतर कर फरार हो गए तथा टीम ने एक तस्कर का मौके पर दबोच लिया। सूचना पाकर मीरपुर चोकी प्रभारी राकेश कुमार भी टीम के साथ मौके पर पहुंच गए।

cow 2
केंटर में लदे थे 11 पशु: पुलिस ने जब केंटर के डाले को खोल कर चेक किया तो उसमें 7 गाय व चार बछड़े बेरहमी सेलदे हुए थे। जब उनको उतारा गया तो उनमें एक गाय मरी हुई मिली। पुलिस ने 10 पशुओं को गोशाला में भिजवा दिया है तथा पशु तस्कर को काबू कर उसके खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

About PK Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 5 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में best24news.com डिजिटल बेवसाइट पॉलिटिक्स, मौसम, अपराध की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by PK Chauhan