Haryan Crime: रेवाडी मे UP की महिला से होटल में रेप

RAPE

हरियाणाा: हरियाणा के रेवाडी में एक अजीब मामला आया है। बेटी ने मिलने आई यूपी की एक महिला के साथ होटल संचालक ने अपने एक साथी के साथ मिलकर रेप कर दिया।CM Haryana का बडा फैसला: सरपंचो का बढेगा 2 हजार वेतन, ई-टेंडरिंग को लेकर दिया ये ब्यान

पुलिस को दी शिकायत में महिला ने कहा है कि उनकी बेटी Rewari के एक स्कूल में पढ़ती है और  हास्टल में रहती है।  वह अपनी बेटी से मिलने के लिए रेवाड़ी आई थी।

 

लेट के चलते रूकी थी होटल में: शाम को अधिक देर हो जाने के कारण वह रेलवे चौक स्थित एक होटल में कमरा किराए पर लेकर रूक गई। रात को उन्होंने खाना आर्डर किया था। कुछ समय बाद सुनील नाम का एक व्यक्ति उसे खाना देकर चला गया।

जच्चा बच्ची मौत : नर्स, मृतका के परिजन व एंबूलेंंस चालक के लिए ब्यान
नशीला पदार्थ खाने में मिलाया:
महिला का आरोप है कि खाना खाने के बाद उसे नशा हो गया। कुछ समय बाद वही सुनील नाम का व्यक्ति कमरे में आया और नशे की हालत में उसके साथ दुष्कर्म किया। कुछ समय बाद एक ओर व्यक्ति कमरे में आया और उसके साथ दुष्कर्म का प्रयास किया।

जान से मारने की धमकी
महिला का आरोप है कि होटल से जाते समय आरोपितों ने किसी को भी इस बारे में बताने पर जान से मारने की धमकी दी। धमकी के कारण महिला ने पुलिस को शिकायत नहीं दी। ।पीड़िता का मेडिकल कराने के बाद शहर थाना पुलिस ने आरोपित सुनील व रविंद्र के विरुद्ध दुष्कर्म करने, छेड़छाड़ व धमकी देने का मामला दर्ज कर जांच शुरू की है। दोनों आरोपित अभी फरार है।