Haryana: रेवाड़ी सहित ये छह टोल प्लाजा होंगे बंद, देखिए List & Video

TOLL TAX

Haryana News: लंबे समय से हो रहे संर्घष के बाद की मनोहर लाल खट्टर ने टॉल प्लाजा को लेकर बडा फैसला लिया हैै। सरकार ने हरियाणा के रेवाडी कोसली सहित 6 टोल प्लाजा बंद करने का निर्णय लिया है। इन टॉल के बंद होने से आम जनता को काफी राहत मिलने वाली है।Political News: रेवाड़ी में असली व नकली भाजपा एक बार फिर आमने सामने ?


जानिए कौन-कौन से टोल प्लाजा होंगे बंद
स्टेट हाईवे-17 पर राजस्थान बॉर्डर के पास गांव बशीरपुर (नारनौल-निजामपुर रोड), स्टेट हाईवे-11 पर पंजाब सीमा के नजदीक गांव तातियाना (कैथल-पटियाला रोड), काला अम्ब-सढ़ारा-शाहाबाद सड़क पर गांव अशगरपुर (स्टेट हाईवे-4) तथा रोहतक-खरखौदा-दिल्ली सड़क सीमा पर गांव फिरोजपुर (स्टेट हाईवे-18) पर स्थित टोल प्लाजास्टेट हाईवे-22 पर गांव गुज्जरवास (सुबाना-कोसली-नाहर-कनीना रोड) पर स्थित टोल प्लाजा का संचालन 1 नवंबर, 2023 से बंद हो जाएगा। तो वहीं, कैथल-खनौरी सड़क पर गांव संगतपुरा (स्टेट हाईवे-8) पर स्थित टोल प्लाजा 10 नवंबर, का संचालन 1 दिसंबर, 2023 को बंद कर दिया जाएगा।Haryana: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह करनाल में, सम्मेलन को करेंगें संबोधित

 

TOLL TAX

MLA Kosli लक्ष्मण  Yadav ने की पैरवी: कोसली नाहड रोड पर चल रहे टॉल बंद करने के लिए कोसली के विधायक लक्ष्मण यादव ने पैरवी की। उनकी मांग को देखते अन्य टॉल के साथ इसे भी एक नंवबर से बंद किया जाएगा।Political News: रेवाड़ी में असली व नकली भाजपा एक बार फिर आमने सामने ?

सीएम खट्टर ने राज्य राजमार्गों पर स्थित छः टोल प्लाजा को बंद करने की घोषणा की है। सरकार के इस कदम से जनता को सालाना 13.50 करोड़ रुपये की बचत होगी। इन सभी टोल प्लाजा को 1 दिसंबर 2023 से बंद कर दिया जाएगा।