Rewari Crime: स्वतंत्रता दिवस पर पुलिस सुरक्षा की खुली पोल, शराब ठेके पर लूट

SHARAB LOOT

नकाबपोश बदमाशो ने महज दस मिनट में दिया वारदात को अंजाम
रेवाड़ी: स्वतंत्रता पर सुरक्षा को लेकर चप्पे चप्पे पर पुलिस बल तैनात के दावों की पोल खुल गई है। रात को करीब दस बजे गुरावडा शराब के ठेके से गाडी में सवार होकर आए बदमाश करीब करीब एक लाख रूपए की शराब व 9 हजार रूपए नकदी छीन ले गए।मोदी के नेतृत्व में निरंतर विकास की ओर उन्मुख है इंडिया: राव इंद्रजीत

 

बता कि स्वतंत्रता दिवस को लेकर एसपी की ओर से दावे किए जा रहे है हर नाके पर पुलिस बल तैनात था। लेकिन हकीकत यही है कि पुलिस कभी नाकों पर रहती ही। शाम के आठ बजते ही थानों में सन्नाटा छा जाता है तथा नाके पर तैनात पुलिस कर्मी थानों में बने क्वाईरों आराम फरमा रहे होते हैं।

पुलिस की खुली पोल: एक बार फिर पुलिस सुरक्षा की पोल खुल गई है। यहीं कारण है सरेआम महज दस ​मिनट में बदमाश लूट की वारदात को अंजाम देकर आराम से फरार हो गए।

लूटने वाए थे केस, नही मिला शराब ले गए
लूटपाट करने वाले बदमाश कैस लूटने आए थे। पहले बदमाशो ने शराब पर कैस का गल्ला ही खगाला। लेकिन गल्ले में महज 8 से 9 हजार रूपए थी। ठेके पर रोजाना ब्रिकी तो काफी होती है, लेकिन ज्यादातार शराब आन लाइ्रन पेयमेंट के जरीये ही बेची जा रही है।LOOT

शराब और कैश लूटा
शराब ठेकेदार मंदीप ने आरोप लगाया कि आरोपी उसके शराब ठेके से करीब एक लाख रुपए की देसी, अंग्रेजी शराब और बीयर के अलावा 8 से 10 हजार रुपए लूट ले गए। वारदात के बाद आरोपी जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गए।Haryana: महिला कोच निलंबित, मंत्री संदीप पर लगाया था यौन उत्पीड़न का आरोप

सेल्समैन ने इसकी सूचना तुरंत शराब ठेकेदार को दी। शराब ठेकेदार ने बताया कि बदमाश रात करीब पौने 10 बजे उसके ठेके पर पहुंचे थे। कुछ बदमाशों ने मुंह पर नकाब लगाया हुआ था, जिससे उनके चेहरे पहचान में नहीं आए। इतनाा वे दो वाहनों में प्लानिंग के साथ आए थे।

कैमरो का ढका ओर की लूटपाट: बदमाशों को पता था कि शराब के ठेके मेंं केमरे लग हुए है। ऐसे में पहले बदमाशो ने कैमरे को ही ढक दिया ताकि उनकी पहचान नहीं हो सके। फिलहाल रोहड़ाई थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है।

About Harsh Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 4 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में best24news.com डिजिटल बेवसाइट का ओथर हूँ। यहां राजनैतिक, समस्या व प्रेसनोट अपडेट करता हूं।

View all posts by Harsh Chauhan